आकांक्षा रंजन ने B’day पार्टी में पहना ब्लैक ब्रा ड्रेस, देख लोगों के छूटे पसीने- वीडियो वायरल

आकांक्षा रंजन ने B’day पार्टी में पहना ब्लैक ब्रा ड्रेस, देख लोगों के छूटे पसीने- वीडियो वायरल

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफार्म में जहां पर सभी जुड़े रहते है फिर वह बड़े बड़े स्टार हो बॉलीवुड के टीवी के स्टार सब भी अपनी फैंस से जुड़े रहने के लिए इस माध्यम का पूरा प्रयोग करते रहते है। कुछ अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए तो कुछ अपने आने वाले प्लान की प्रोग्रामिंग और फैंस को अपने काम की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर जुड़ जाते है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली आकांक्षा रंजन मॉडल होने के साथ ही एक्ट्रेस है। जिन्होंने गिल्टी जैसी फिल्म में किरदार निभाया है तो टीवी सीरियल में भी काम करके लोगों का दिल जीता है। आकांक्षा रंजन ने कई म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है, जिनके गाने और डांस लोगों को खूब पसंद आए।

आकांक्षा रंजन ने हॉटनेस से ढाया कहर

आकांक्षा रंजन वह बेहतरीन एक्ट्रेस है जो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है। बेहद ही हॉट अभिनेत्री के फैशन सेंस ऐसे कमाल के होते है, जिन पर नजर आपकी अगर एक बार पड़ती है तो आप उसे बार-बार देखने की कोशिश करेंगे। अपने हॉटनेस और फैशन सेंस की वजह से वह सोशल मीडिया पर भी छाई हुई है।

इनको पैपराजी ने स्पॉट किया, जिस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन रखा था, जो इतना ज्यादा ट्रांसपेरेंट था कि उनके ब्लैक ब्रा साफ नजर आ रहे थे। आप देख सकते है पैपराजी जब उन्हें स्पॉट करते है उस दौरान वह खड़े होकर पोज भी देती है। अपने हॉट पोज से अपने चाहने वाले को दिलों को तो धड़का दिया है।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह ट्रांसपेरेंट आउटफिट का वीडियो धूम मचा रहा है। जिसकी लोग खूब चर्चा कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @filmy fame पर देखा गया है। जिसे लोग खूब देख रहे है और पसंद करने के साथ ही आकांक्षा रंजन के आउटफिट की तारीफ कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *