पार्टी से देर रात आते हुए काजोल की बेटी न्यासा देवगन का दिखा हद से ज्यादा बोल्ड रूप, पिंक ड्रेस में दिखा…. वीडियो वायरल

पार्टी से देर रात आते हुए काजोल की बेटी न्यासा देवगन का दिखा हद से ज्यादा बोल्ड रूप, पिंक ड्रेस में दिखा…. वीडियो वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में बॉलीवुड स्टार छाए रहते है उनसे जुड़े वीडियो और फोटो अक्सर देखने को मिलते है फिर बॉलीवुड स्टार के किड्स कहां दूर रहने वाले है। ऐसा प्लेटफार्म है जहां पर स्टार किड्स भी खूब छाए रहते है। अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन को क्रिसमस पार्टी में दोस्तों के साथ स्पॉट किया गया। जिस दौरान आप देख सकते हैं न्यासा ने पिंक कलर का आउटफिट पहना था, जिस बॉडीकॉन आउटफिट में न्यासा बेहद ही ज्यादा हॉट लग रही थी। जैसे ही वह कार से उतरती है वैसे ही उन्हें पैपरराजी स्पॉट करते है।

न्यासा देवगन का हॉट रूप

जिस दौरान वह पोज देते हुए नजर आई। आप देख सकते है उनके दोस्त उनके साथ है जिनमें से एक दोस्त के हाथ में हाथ डाले न्यासा जाते हुए नजर आई। क्रिसमस पार्टी के दौरान न्यासा ने अपनी आउटफिट से वहां का माहौल ही बदल दिया। लोगों की नजरें न्यासा पर जमी हुई थी और लोग उनके साथ वीडियोज और फोटो लेने में मशगूल थे।

वही उनके दोस्त उन्हें प्रोटेक्ट करते हुए भी नजर है, जिस दौरान वह कार से निकली तो लोगों की भीड़ उन पर टूट पड़ी, हालांकि उनके दोस्त ने उनका हाथ पकड़े उन्हें वहां से पार्टी के अंदर लेकर जाते है।

आप देख सकते है वापसी करते समय न्यासा के बॉडीकॉन ड्रेस से उनका ब्लैक कलर का ब्रा नजर आया है। उनके इस फैशन सेंस के उनके चाहने वाले तो तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ ऐसे भी लोग है जिन्हें न्यासा देवगन का यह बॉडीकॉन आउटफिट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जिस पर वह अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भी देखे देखे गए।

फिलहाल यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया। जिस पर 6.4k व्यूज आए है और लोग वीडियो को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए न्यासा देवगन की फैशन सेंस पर चर्चा करते नजर आए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *