शादी के 4 महीने बाद ही आलिया भट्ट का निकला इतना ज्यादा पेट, बेबी बंप देख हैरान है सभी

शादी के 4 महीने बाद ही आलिया भट्ट का निकला इतना ज्यादा पेट, बेबी बंप देख हैरान है सभी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने हाल ही में शादी की है। बता दें कि 14 अप्रैल के दिन ये दोनों काफी काम लोगों के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधे। बात करें तो 5 साल की डेटिंग के बाद इन दोनों ने शादी की। वैसे इन दोनों की जोड़ी तो काफी अच्छी लगती है और यह दोनों हमेशा ही सोशल मीडिया पर अपने जुगलबंदी और अपनी फिल्मों के लिए चर्चा में रहते हैं। वैसे इनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र जोकि काफी बड़ी और मेगा बजट फिल्म है जोकि कई सालों से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। वैसे इन दोनों लोगों ने अपने माता पिता बनने की खुशी भी अपनी शादी के बाद दे दी। आलिया भट्ट ने अपनी ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर 27 जून को दी और इसके बाद तो सोशल मीडिया पर जैसे बवाल मच गया।

इनकी मां बनने की खुशी चारों तरफ फैल गई। उस दिन के बाद से आलिया भट्ट को कई बाहर इवेंट के दौरान स्पॉट किया गया लेकिन हमेशा आलिया भट्ट ऐसे कपड़ों में नजर आई जिससे कि उनका बेबी बंप ना दिखे लेकिन कल के दिन इनके साथ रणबीर कपूर को भी स्पॉट किया गया जहां इन्होने ऐसा कपड़ा पहना था कि उनका बेबी बंप बहुत साफ साफ नजर आ रहा था।

आलिया भट्ट का दिखा बेबी बंप

viral

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि रणवीर और आलिया भट्ट के साथ एक और शख्स नजर आ रहे हैं जो कि इवेंट को अटेंड करने पहुंचे। आप रणवीर कपूर को हमेशा की तरह हैंडसम लुक में दिखेंगे। उन्होंने ब्लैक टी शर्ट और ब्लैक पेंट के साथ ब्लैक कलर का ही चश्मा लगाया है जो कि काफी अच्छा दिखाई दे रहा है। ऊपर से सभी लोगों का केंद्र आलिया भट्ट ही बनी हुई थी उन्होंने ब्राउन कलर का वन पीस ड्रेस पहना है और वह ड्रेस इनके बिल्कुल फिटिंग का है जिसकी वजह से उनकी या बेबी बंप साफ साफ दिखाई दे रहा है। आप देखेंगे कि आलिया का पेट काफी निकला हुआ नजर आ रहा है जिससे यह बात तो साफ है कि ये बहुत जल्द मां बनने वाली है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *