काजोल के हॉट बदन को देख लोगों को आया पसीना, सालों बाद दिखा इतना बोल्ड अवतार

काजोल के हॉट बदन को देख लोगों को आया पसीना, सालों बाद दिखा इतना बोल्ड अवतार

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो ऐसी बहुत सारे अदाकारा हैं जिन्होंने अपने समय में सभी हीरोइनों को जैसे फेल करके रखा था। उनकी सारी फिल्में हिट पर हिट जाती थी और उनके आसपास या यूं कहें टक्कर में भी कोई नहीं था। ऐसी एक्ट्रेस में से एक एक्ट्रेस काजोल भी हैं जिन्हें किसी भी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। इन्होंने एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में और अपने अभिनय से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में जबरदस्त तहलका मचाया हुआ था। इन्होंने तो शाहरुख खान के साथ काफी फिल्में की और उस सारी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही। अपने समय भी यह काफी खूबसूरत थी लेकिन अजय देवगन से शादी करने के बाद इन्होंने अपने पारिवारिक जीवन पर ध्यान दिया और काफी कम फिल्में की।

आज के समय में देखा जाए तो यह पहले से थोड़ी मोटी हो गई है लेकिन उनकी खूबसूरती में बढ़ोतरी ही हुई है। वह पहले से और भी ज्यादा सुंदर और बोल्ड हो गई है। वह अक्सर ही इवेंट या शो में नजर आती हैं और अपने हॉटनेस से लोगों के ऊपर जादू बिखेर देती हैं। उनके बोल्ड वीडियोस तो अक्सर ही वायरल होते रहते हैं। आज भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने साड़ी पहनकर खूबसूरती के साथ-साथ हॉटनेस से अपना बोल्ड फिगर दिखाया है।

काजोल का दिखा बोल्ड फिगर

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि एक इंटरव्यू में काजोल गई हुई है और वहां पर उन्होंने साड़ी पहनी हुई है। लाल रंग के ब्लाउज के साथ सफेद रंग की साड़ी को मैच करते हुए काजोल ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया लेकिन इतना बोल्ड और हॉट लुक में काजोल ने तो बिजलियाँ गिरा दी। साड़ी में इनका बोल्ड फिगर साफ साफ नजर आया जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए और यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *