ट्रांसपेरेंट टी-शर्ट पहन आलिया भट्ट ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, लेकिन हो गयी ऊप्स मोमेंट का शिकार

ट्रांसपेरेंट टी-शर्ट पहन आलिया भट्ट ने दिखाया अपना बोल्ड अंदाज, लेकिन हो गयी ऊप्स मोमेंट का शिकार

एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती है और अपने हर एक मोमेंट को शेयर करती रहती है, कुछ समय पहले एक्ट्रेस आलिया अपने ड्रेसिंग सेंस और आउटफिट को लेकर फैन्स के बीच ट्रोल होती नजर आई थी, लोगों ने उनके ड्रेसिंग सेंस और फैशन स्टाइल को लेकर काफी मजाक बनाया था और सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। हाल ही में आलिया भट्ट की एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जहां उन्होंने ट्रांसपेरेंट टॉप को पहन रखा है।

आलिया भट्ट ने अपने इस ट्रांसपेरेंट टॉप में ढाया कहर

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर फैंस के बीच काफी ट्रोल हो चुकी हैं, हाल ही में आलिया एक बार फिर कैमरे के सामने नजर आए जहां उन्होंने अपने ब्लैक ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ ब्लैक जैकेट को कैरी किया है, आलिया भट्ट की तस्वीरों पर कुछ यूजर्स ने गलत कमेंट किया और उनके इस फैशन स्टाइल पर कई सवाल भी उठाये आलिया भट्ट ने ऐसी ट्रांसपेरेंट टी-शर्ट पहनी है कि उनके अंदर के अंडर गारमेंट भी इस ड्रेस में साफ- साफ नजर आ रहे हैं आलिया को अपने ड्रेसिंग सेंस का अंदाजा हो जाने पर वह तुरंत गाड़ी में बैठ के वहां से चली जाती हैं।

बताया जा रहा है कि यह वायरल तस्वीरें आलिया नेें सोशल मीडिया के अपने ऑफिशल अकाउंट पर शेयर की है अब तक इनके तस्वीरों पर लाख लोगों से ज्यादा ने देखा है, और कई हजार से ज्यादा लोगों ने इन तस्वीरों को पसंद किया है, आलिया के इस ड्रेसिंग सेंस को कुछ लोगों ने पसंद किया तो वहीं कुछ लोगों ने इन तस्वीरों पर गलत कमेंट कर ट्रोल किया हैं। इनका यह वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है और इनके ऐसे कपड़ों को देखकर कुछ लोग तो इन्हे ट्रोल भी कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *