श्वेता तिवारी की बेटी पालक तिवारी ने दिखाया बोल्ड फिगर, ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखा ऊपर का कर्वी फिगर- वीडियो वायरल

श्वेता तिवारी की बेटी पालक तिवारी ने दिखाया बोल्ड फिगर, ऑफ शोल्डर ड्रेस में दिखा ऊपर का कर्वी फिगर- वीडियो वायरल

पलक तिवारी बॉलीवुड की मशहूर स्टार श्वेता तिवारी की बेटी है जो अपनी मां की तरह ही बेहद खूबसूरत और गुड लुकिंग दिखती हैं, पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और यंगस्टर्स की फेवरेट खूबसूरत और बॉडी फिटनेस के लिए काफी जानी जाती हैं, एक्ट्रेस पलक सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वीडियो और तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस पलक का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहा एक्ट्रेस मेंटल टोन के जमप सूट के साथ मैचिंग ईयररिंग, ब्राउन रिचेस्ट वॉच, और डार्क ब्राउन हेयर को कैरी किया है, एक्ट्रेस पलक का यह अवतार बेहद खूबसूरत और बोल्ड दिख रहा है, अपने पिता राज चौधरी से अलग होने के बाद अपनी मां और सौतेले पिता अभिनव कोहली और अपने छोटे भाई रियाश कोहली के साथ एक घर में रहती है,। एक्ट्रेस पलक अपनी मां की वजह से बॉलीवुड में जानी जाती है और इन्होंने अपने स्कूल के फंक्शन डांसिंग में बड़ी दिलचस्पी के साथ भाग लेती थी, और वे किसी भी बॉलीवुड की एक्ट्रेस से कम नहीं।

पलक तिवारी है बेहद हॉट

पलक ने अपने करियर की शुरुआत अपनी पहली फिल्म 2018 में आयी थी जिसमें उन्होंने विवेक ओबरॉय के साथ काम किया था और इनकी हाल ही में एक फिल्म और एल्बम सॉन्ग आने वाला है। अगर पलक के करियर की शुरुआत की बात माने तो फिल्म रोसी में दिखेंगी फिल्म जगत के हिसाब से देखा जाए तो दोनों मां बेटी को पहचाना बेहद मुश्किल हो जाता है दोनों आपस में बैटर अंडरस्टैंड और स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग की वजह से छोटी और बड़ी बहन की तरह रहती हैं।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह वाली वीडियो सोशल के यूट्यूब चैनल @oops bollywood पर अपलोड किया गया है, इस वीडियो को कई हजार लोगों ने देख और पसंद कर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं कमेंट बॉक्स में दी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *