अन्वेषी जैन ने शो में सफ़ेद टाइट ब्लाउज और साड़ी में लगाई आग, बोल्ड फिगर देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल

अन्वेषी जैन ने शो में सफ़ेद टाइट ब्लाउज और साड़ी में लगाई आग, बोल्ड फिगर देख सोशल मीडिया पर मचा बवाल

एक्ट्रेस अन्वेषी जैन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपने फैंस के लिए कोई न कोई वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिला। जिसमें उनके फैंस ने उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। अन्वेषी यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी कम वक्त में ही वायरल हो गया। जिसमें उन्होंने साड़ी में अपने गॉर्जियस लुक से फैंस के दिल को जीत लिया।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अन्वेषी जैन ने अपने साड़ी लुक में चाहने वालों की धड़कन को तो बढ़ाया ही है लेकिन अपने इस फैशन सेंस से दिल भी जीत लिया है। हाल ही में एक इवेंट में पहुंची अन्वेषी ने साड़ी में अपने चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया। आप देख सकते हैं जब वह इवेंट में पहुंचती है तो कैमरे की नजर उन पर आकर रुक जाती है। साड़ी में भी वह बेहद ही खूबसूरत और से*क्सी लग रही थी उनका यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया।

देखें हॉट वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली इस एक्ट्रेस का यह वीडियो भी खूब छाया हुआ है और काफी कम वक्त में सोशल मीडिया की दुनिया में धूम मचा रहा है। अपने शॉर्ट ड्रेस से भी दिल जीत लेते हैं लेकिन अन्वेषी कि यह साड़ी लुक बेहद ज्यादा ही खूबसूरत है जिसे लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं और उनके फैशन सेंस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इवेंट में पहुंचते ही लोगों का ध्यान खींच लेने वाली अन्वेषिका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। लगातार व्यूज आ रहे हैं तो लाइक भी आने के साथ लोग इस वीडियो को पसंद भी कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *