अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने शार्ट स्कर्ट में दिखाया सुपर हॉट अंदाज- वीडियो वायरल

अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने शार्ट स्कर्ट में दिखाया सुपर हॉट अंदाज- वीडियो वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्रीज के एक्टर अरबाज खान की प्रेमिका जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी हॉट और सेक्सी फिगर के लिए मशहूर रहती है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जॉर्जिया अपनी हॉट अंदाज से इंटरनेट की दुनिया में गर्मी बढ़ाए रहती हैं। जॉर्जिया अपने सिंपल लुक में भी बेहद ही हॉट लगती हैं। उनका सेक्सी अंदाज़ उनके चाहने वालों को पसंद आता है। अरबाज खान और जॉर्जिया को अक्सर किसी न किसी के साथ देखा जाता है तो वहीं और जॉर्जिया जब किसी पार्टी या इवेंट में पहुंचती हैं तो धूम मचा देती हैं। अपने लुक और अपने फिगर से वह एक अलग ही जान डाल देती हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी का बोल्ड वीडियो

लेकिन यह एक्ट्रेस और मॉडल अपनी सिंपल लुक में भी लोगों के पसीने छुड़ाने में माहिर है। हाल ही में उनका एक वीडियो देखने को मिला जिसमें उन्होंने वाइट कलर के वन पीस ड्रेस पहनी हुई थी टीम ने में उनके क्लीवेज दिख रहे थे तो वह मॉर्निंग वॉक करने निकली थी। मॉर्निंग वॉक में भी उनका यह से*क्सी अंदाज देखकर उनके चाहने वाले उनके पीछे लगे आप देख सकते हैं। पैपराजी मॉर्निंग वॉक में भी उनके फोटो लेते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं वह भी को देते हुए फोटो क्लिक करा रही हैं।

जॉर्जिया एंड्रियानी का यह अंदाज उनके चाहने वालों को पसंद आता है। अब कैजुअल लुक में भी एक्ट्रेस को बेहद ही हॉट देख सकते हैं। उनका कर्वी फिगर और उनकी मेंटेनेंस ऐसी है कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देते हैं। जॉर्जिया एक एक्टर होने के साथ ही मॉडल भी हैं ऐसे में उनका फिट और हॉट देखना तो लास्ट में है। अपने इन्हीं अदाओं और जुल्फों से वह फैंस के दिलों में राज करती हूं। सोशल मीडिया पर भी उनके फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। जॉर्जिया का यह वीडियो @filmy fame पर देखा गया। जिसे 14k व्यूज आए हैं और लोग उनके वीडियो फोटो को लाइक करने के साथ ही पसंद कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *