बंदर बना शेफ, टमाटर देखते ही हुआ भूत सवार बनाया टमाटर चाट- वीडियो हुआ वायरल

बंदर बना शेफ, टमाटर देखते ही हुआ भूत सवार बनाया टमाटर चाट- वीडियो हुआ वायरल

जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलती हैंहैं। रोज वायरल हो रहे वीडियो में कुछ वीडियो जानवर से जुड़े जरूर होते हैं। इन वीडियो को देखना यूजर्स पसंद करते हैं और कभी-कभी तो यह वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि देख कर यकीन कर पाना मुश्किल होता है कि आजकल के जानवर भी काफी समझदार होते जा रहे हैं। जिस तरह दुनिया बदल रहा है माहौल बदल रहा है वैसे ही जानवर भी अपनी एक्टिविटी में बदलाव कर रहे हैं और अपनी समझदारी से हम मानव के बीच मशहूर होते जा रहे हैं ऐसा ही एक जानवर से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें नटखट बंदर का अंदाज और काम देख कर यकीनन आप हैरान हो जाएंगे।

नटखट बंदर बना शेफ

आजकल खाना बनाना भी एक कला हो गया है अब देखेंगे ज्यादा से ज्यादा मेल से आपको देखने को मिल जाएंगे जिससे लोगों को खाने का शौक होता है। वैसे ही कुछ लोगों को खाना बनाने का भी शौक होता है लेकिन कहा जाए यह शौक एक बंदर ने भी पाला है तो यकीन करना मुश्किल होगा। जहां आज बंदर नटखट अंदाज और लोगों को परेशान करने के लिए जाने जाते हैं वही एक बंदर आपको शेफ के रूप में खाना बनाता हुआ नजर आएगा। बंदर का यह चुलबुला अंदाज देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा। वायरल वीडियो में आप देखेंगे एक बंदर ने घर के बगीचे से टमाटर और विंस लाया है और वह अपने बच्चे को बिंस तोड़ कर दिया है खाने के लिए और खुद किचन में से बना खाना बनाता नजर आया।

देखें वायरल वीडियो 

सोशल मीडिया पर इस नटखट शेफ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बंदर का यह रूप देखकर लोग हैरानी जताने के साथ खुश भी हो रहे हैं और उसे ट्रेनिंग देने वालों की तारीफ कर रहे हैं। जिन्होंने ऐसे नटखट बंदर को ऐसा टैलेंटेड बना दिया कि आप देखते ही जाएंगे। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @animals home पर शेयर किया गया है। 9.5m व्यूज आए हैं 43k ला लाइक आ चुके हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *