47 वर्ष की उम्र में रवीना टंडन ने गिराई बिजलियां, बोल्ड फिगर देख हैरान है लोग- video viral

47 वर्ष की उम्र में रवीना टंडन ने गिराई बिजलियां, बोल्ड फिगर देख हैरान है लोग- video viral

रवीना टंडन एक ऐसा नाम जिन्हें किसी परिचय की कोई आवश्यकता नहीं है। इन्होंने तो 90 के दशक में सभी अभिनेत्रियों को अपने अभिनय और खूबसूरती से फेल किया हुआ था। लगातार एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर और हिट फिल्में देकर खूब नाम और शोहरत कमाया। इनकी और गोविंदा जी की जोड़ी तो सभी की मनपसंद थी और रवीना जी को लोगों का खूब प्यार मिला। बात करें तो आज के समय रवीना टंडन 47 साल की हो गई है लेकिन फिर भी आज भी वह बड़े-बड़े हीरोइनों को खूबसूरती और ड्रेसिंग सेंस में मात देने की पूरी छमता रखती है। अक्सर ही रवीना टंडन को उनकी ड्रेसिंग सेंस के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते देखा गया है। आज भी उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है।

रवीना का दिखा बोल्ड फिगर

हाल ही में छुट्टियां मना कर आई रवीना टंडन जिन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। एयरपोर्ट पर पहुंचकर इनको न्यूज रिपोर्टर्स ने तो घेर लिया और उनकी खूब तस्वीरें और वीडियोस निकालने लगे। इसी बीच ये ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो गई। दरअसल वीडियो में आप देखेंगे कि रवीना टंडन ने पीले रंग का टॉप और क्रीम कलर का प्लाजो पहना हुआ है लेकिन 45 वर्ष की उम्र में भी इनका बोल्ड फिगर देख सभी हैरान है। टाइट कपड़ों में इनका बोल्ड फिगर साफ-साफ दिखने लगा जिसकी वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गए और अपने लोगों के सामने रवीना को शर्मिंदा भी होना पड़ा। इसी के चलते आप देख सकते हैं कि रवीना तुरंत एयरपोर्ट से भागते हुई नज़र आई।

देखें वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैलता जा रहा है। बात करें इस वीडियो की तो इसे यूट्यूब पर @filmy fame नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। वैसे आपको रवीना कैसी लगती हैं कमेंट सेक्शन में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *