साड़ी में भाभी जी ने भोजपुरी गाने पर हिलाई कमर, ठुमके लगाकर किया जबरदस्त डांस

साड़ी में भाभी जी ने भोजपुरी गाने पर हिलाई कमर, ठुमके लगाकर किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो के है ज्यादा वायरल होने लगी है। डांस के जरिए लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रसिद्धि बना रहे हैं।साथ ही यूजर्स का भी मनोरंजन कर रहे हैं। एक से बढ़कर एक ट्रेंडिंग गानों पर डांस करना और उस पर रील्स बनाकर हम सोशल मीडिया पर शेयर करना अब एक फैशन और शौक भी बन गया है। ऐसे ही शौक अब घर के भाभियों को भी लगा है जो अपने खाली समय में अपने डांस वीडियो से यूजर्स का मनोरंजन कर रही हैं। भाभी जी का इन दिनों भोजपुरी के गाने पर डांस और ठुमको से धूम मचा रही हैं।सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब चर्चाएं हो रही हैं डांस के भी लोग कायल हो गए हैं।

ट्रेंडिंग भोजपुरी गाने पर भाभी जी का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं भाभी जी काले रंग की साड़ी पहनी है। रेड ब्लाउज से*क्सी लुक लाजवाब अंदाज के साथ वह घर के छत पर अपनी डांस का कमाल दिखा रही है। इन दिनों भोजपुरी गाना ‘पीपार्व के तरावा’ खूब ट्रेंड कर रहा है । इस पर अपनी पतली कमर से जब ठुमके लगाकर बलखाती है तो यूजर्स के दिल भी घूम जाते हैं और दिल की घंटी बज जाती है। भाभी जी ने इस ट्रेडिंग भोजपुरी गाने पर लाजवाब डांस किया है तो उनका एक्सप्रेशन और मुस्कान भी जानलेवा है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nishu Jha (@jnishu07)

सोशल मीडिया पर इनका यह लाजवाब डांस वीडियो छा गया है जिसमें उन्होंने पतली कमर के ठुमकों से यूजर्स के दिल भी घुमा दिया है बेकरार दिल लिए इस को वीडियो को बार-बार देखना जा रहा है। सोशल मीडिया पर छाए इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @jnishu07 से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 90 लाख बार दिखा गया है और 6 हजार से अधिक लाइक हैं। भाभी जी के हॉट लुक की तारीफ हो रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *