करीना कपूर खान का दिखा हॉट अवतार, देख लोग हुए पानी पानी- देखें वीडियो

करीना कपूर खान का दिखा हॉट अवतार, देख लोग हुए पानी पानी- देखें वीडियो

बॉलीवुड की पॉपलुर अभिनेत्री करीना कपूर खान हमेशा अपने फैन को पसंद आती है और सोशल मीडिया में करीना आये दिन सुखियों में रहती हैं। करीना कपूर खान आज भी अपनी बोल्ड अंदाज में फैन को खूब पंसद आती हैं। करीना उन बॉलीवुड की एक्टेस में शामिल जो अपने आपको सही स्टाइल स्टेंटटमेंट में परेफक्ट रखती है और अपने लुक पर एक्सपेरिमेंट करती है माँ बन जाने के बाद भी उनके फैशन में कोई कमी नहीं है।

करीना कपूर का दिखा हॉट अवतार

वायरल वीडियो में करीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर रिलीज हुई है। करीना इस वीडियो में एक हॉट सेक्सी लुक में नजर आयी जो फैन काफी हद तक पंसद आया और लोग उनके दीवाने हो रहे। बताया जा रहा है कि करीना अपनी आने वाली फिल्म मोगली के लिये प्रेस कान्फ्रेंस में आयी थी वहां पर वह अपनी हॉट लुक में जलवा दिखाते दिखी। जहां पर करीना ने काली रंग की डीप नेक वाली ड्रेस में नजर अयी है जो काफी हद तक लोगों को पंसद आ रहा है। करीना कैमरे के सामने बेहद ही खूबसूरत हैं और अपने हुस्न का जलवा दिखा रही है। लोग जब उनको अपनी हॉट सेक्सी लुक में स्टेज पर देखा तो सबकी नजरें टिकी की टिकी रह गयी है।

करीना के अलावा इस फिल्म में अन्य अभिनेता और अभिनेत्री ने अपनी आवाज दी है, जिसमें अनिल कपूर ने बालू ,अभिषेक बच्चन ने बघीरा और माधुरी जी ने निशा करेक्टर को आवाज दिया गया है कहा जा रहा है कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफिल्कस पर 7 दिसंबर में रिलीज किया जायेगा।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *