से*क्सी भाभी ने अपनी अदाओं से यूजर्स के दिलों पर चलाई छुरियां- वायरल हुआ वीडियो

से*क्सी भाभी ने अपनी अदाओं से यूजर्स के दिलों पर चलाई छुरियां- वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो देखने को मिलते हैं और हर वीडियो में अपना कुछ अलग अंदाज दिखाने की कोशिश करते हैं। लोग वीडियो में अपना कुछ अलग सा ट्रिक आजमाते हैं और अगर उनका ट्रिक लोगों को पसंद आता है तो फिर दूसरे लोग उनके इस ट्रिक को फॉलो करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर किया करते हैं। जैसा कि इन दिनों डांस के साथ ही अदाओं का ट्रेंड चल रहा है। आज कल लड़कियां गाने पर अपनी अदाएं दिखते हुए वीडियो बनाती हैं। अदाओं के वीडियो में भाभी जी का वीडियो सबसे ज्यादा देखने को मिलता है और आज भी भाभी जी का ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अपनी अदाएं दिखाती हॉट भाभी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने खूबसूरत सी साड़ी पहनी है। उस साड़ी पर उन्होंने काफी ज्यादा बोल्ड ब्लाउज पहना है। बैकग्राउंड में ”ये मेरा दीवानापन है” गाना बज रहा है और इस रीमिक्स गाने पर भाभी जी आईने के सामने मुंह करके खड़ी है और पीछे से वीडियो शूट किया जा रहा है। भाभी जी पीछे से ही इस गाने पर अपनी अदाएं दिखाते हुए जो कमर लहरा कर पलटती है। इंटरनेट पर यूजर्स के दिलों पर छुरियां चल जाती हैं। आप देखेंगे कि हॉट भाभी ने जिस तरह से सेक्सी अदाओं से कमर मटका है, उनके कमर की लचक से ही लोग घायल हो जा रहे हैं।

अदाओं से भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल


भाभी जी के इस हॉट अदाओं का वीडियो इंस्टाग्राम पर @seeratluggani नाम की आईडी पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में भाभी जी की अदाओं ने जो जादू चलाया है कि इसे देखकर लोग भाभी जी की अदाओं के दीवाने हो चुके हैं। इस वीडियो पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं और लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है। यही नहीं यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आपकी यह अदाएं जानलेवा है”, दूसरे यूजर ने लिखा, “कातिलाना अदाएं”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *