‘मैं हूं ना’ फिल्म के गाने पर लड़की ने रेड साड़ी में गिराई बिजली, हॉट लुक देख पागल हुए लोग

‘मैं हूं ना’ फिल्म के गाने पर लड़की ने रेड साड़ी में गिराई बिजली, हॉट लुक देख पागल हुए लोग

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाएंगे। उन्ही डांस वीडियो में से कुछ ऐसे भी होते हैं, जो एक बार देख ले तो फिर मन नहीं भरता है, उसे दोबारा देखने का दिल करता ही है। मेहनत और लगन से लोग अपने डांस वीडियो को बनाकर अपलोड करते हैं। वैसे ही यूजर्स इनके डांस को देखकर उसे पसंद भी करते हैं और शेयर भी करते हैं। जिस तरह से आजकल लड़कियां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी है। उनका शॉर्ट वीडियो और रील्स सोशल मीडिया पर ज्यादा से ज्यादा अपलोड होता है। ऐसा ही एक लड़की का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। लड़की के हॉट लुक को देखकर यूजर्स के दिलों में बिजलियां गिर रही हैं।

लाल साड़ी में लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में देखेंगे लड़की ने लाल रंग की साड़ी पहनी है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। इस हॉटनेस में उन्होंने जबरदस्त डांस भी किया है। लड़की ने  फिल्म ”मैं हूं ना” का ऑल टाइम फेवरेट गाना ”गोरी गोरी” पर लाजवाब डांस किया है। वैसे इस गाने को पर्दे पर शाहरुख और सुष्मिता सेन निभाया था। लड़की ने इस वीडियो में रेड रंग की साड़ी पहनकर बिलकुल सुस्मिता सेन को फूलो किया है और जबरदस्त डांस दिखाया है। उनके जबरदस्त डांस और हॉट लुक से यूजर्स के दिलों की घंटी बज गई है।

देखें हॉट वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Heer Rathi (@slaywith_heer)


लड़की का जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @slaywith_heer से शेयर किया गया है। इस पर यूजर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है, “आपने डांस में सुष्मिता सेन के डांस को भी टक्कर दे दिया”। दूसरे यूजर ने लिखा है, “हॉट लुक और हॉट अदाएं दीवाना बना दे रही है”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *