हरियाणवी गाना बजते ही भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस, हिल गया सोशल मीडिया

हरियाणवी गाना बजते ही भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस, हिल गया सोशल मीडिया

जिस तरह से सोशल मीडिया पर रील्स और शॉर्ट वीडियो बनाकर शेयर किया जा रहा है। ऐसे में आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो भी देखने को मिल जाएंगे, लोग अपने डांस के हुनर से लोगों को अवगत कराने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं और इस पर अपने डांस वीडियो शेयर कर रहे हैं। ऐसे में भाभी जी कहां पीछे रहने वाली, वह भी अपने डांस से सोशल मीडिया यूजर्स के दिलों को धड़का देती हैं। ऐसा ही एक भाभी जी का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने डांस से धूम मचा दिया है।

देसी भाभी ने अपने डांस से मचाया धूम

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि देसी भाभी ने ”मेरा बालम थानेदार चलावे गिपसी” गाने पर बेहतरीन डांस किया है। वीडियो में भाभी जी ने नीले रंग की साड़ी पहनी है। इस साड़ी में भाभी बहुत हॉट लग रही है, वह अपने डांस से लोगों को पीछे छोड़ दे रही है। भाभी ने इस कदर अपना शानदार डांस किया है कि उनके डांस और उनके एक्सप्रेशन ने धूम मचा दिया है। उन्होंने गाने के हुक स्टेप को फॉलो करते हुए अपना जबरदस्त डांस मूव्स और अपनी अदाओं से दिल जीत लिया है। भाभी जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है।

देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhurima Tiwari (@sweetysupaari)


भाभी जी के इस जबरदस्त डांस वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर @sweetsupaari नाम की आईडी से शेयर किया गया है। भाभी जी के जबरदस्त डांस की तारीफ करते यूजर नहीं थक रहे हैं। 2 लाख से ज्यादा वीडियो को देखा गया है और 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इस पर जबरदस्त कमेंट भी आ रहे है। एक यूजर का कहना है, “आपकी साड़ी आपके हुस्न पर चार चांद लगा दे रही है” तो दूसरे यूजर ने लिखा, “आपका जबरदस्त डांस, सुपर”।

इसे भी देखें 

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *