घंटे की आवाज सुनते ही बच्चे की उड़ी हवाइयां, एक्सप्रेशन देखकर छूट जाएगी हंसी- देखें वीडियो

घंटे की आवाज सुनते ही बच्चे की उड़ी हवाइयां, एक्सप्रेशन देखकर छूट जाएगी हंसी- देखें वीडियो

छोटे बच्चे बहुत प्यारे होते हैं, उनके क्यूट हरकतें शरारती अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आती है। बच्चों की प्यारी प्यारी हरकतें सीधे दिल में जगह बना लेते हैं इसीलिए लोग छोटे बच्चों को बहुत ही पसंद करते हैं। छोटे बच्चे अगर दूसरे के भी हो, तो भी उन्हें गोद में उठाने के लिए लोग उत्सुक होते हैं। सोशल मीडिया पर भी छोटे बच्चों से जुड़े वीडियो वायरल हुआ करते है, जिन्हें देखना लोगों को पसंद आता है। एक प्यारे से बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक छोटे बच्चे ने जो एक्सप्रेशन दिया उसे देख कर आपका दिल खुश हो जाएगा और आपकी हंसी भी छूट जाएगी।

आवाज सुनते ही बच्चे का बदला रिएक्शन

वायरल हो रहे वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। इस वीडियो में आप देखेंगे एक छोटा सा बच्चा मां की गोद में है और वह बेहद ही क्यूट है। गोद में बैठे बच्चे की हालत अचानक से खराब हो जाती है, जब बाहर कहीं घंटी की आवाज सुनाई देती है। वह आवाज इतनी तेज रहती है कि बच्चा उसे सुनकर डर जाता है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि कैसे घंटी की आवाज सुनते ही बच्चे के चेहरे का हाव भाव ही बदल जाता है। पहले तो बच्चा अजीबोगरीब मुंह बनाता है फिर अचानक से रोने लगता है। बच्चे का एक्सप्रेशन देखकर आपको हंसी आ जाएगी।

बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बच्चे के इस क्यूट से रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और बच्चे के चेहरे के हाव-भाव को देखकर लोग हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। इस प्यारे से वीडियो को 25 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। जिसे यूट्यूब पर @Sara Siddiqui नाम के पेज से शेयर किया गया है। बच्चे के फनी रिएक्शन और फनी एक्सप्रेशन को देखकर लोग फनी के इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं और बच्चे पर अपना आशीर्वाद लुटा रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *