“बंगला गाड़ी” गाने पर भाभी जी ने किया लाजवाब डांस, वीडियो देख बढ़ जाएगी धड़कनें

“बंगला गाड़ी” गाने पर भाभी जी ने किया लाजवाब डांस, वीडियो देख बढ़ जाएगी धड़कनें

बॉलीवुड के गानों पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल जाए। लोग पुराने गानों पर अपने अलग-अलग और नए नए अंदाज से डांस वीडियो बनाकर शेयर करते है। इन डांस वीडियो में आजकल भाभी जी का भी डांस वीडियो काफी मशहूर हो रहा है। भाभी जी भी अपने डांस का हुनर लोगों के सामने प्रस्तुत कर रही हैं। इस समय भी भाभी जी का ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है  जिसमें वह अपने लाजवाब डांस से सोशल मीडिया पर खुशनुमा माहौल बना दिया हैं।

भाभी जी ने किया लाजवाब डांस

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी घर के छत पर हैं और उन्होंने लाल रंग का लहंगा चोली पहना है। जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं। उनकी खूबसूरती ही दिल चुरा ले जा रही है। उसके बाद उनका डांस लाजवाब है। भाभी ने फिल्म “छुपा रुस्तम” के गाने “बंगला गाड़ी झुमके कंगना सब दे देना” पर अपने डांस का जो जलवा दिखाया उसे देखकर यूजर्स की आंखें उन्हीं को एकटक देखती रह गई। भाभी जी ने गाने के बोल के हिसाब से एक एक स्टेप करते हुए अपने कमाल के एक्सप्रेशन से दिल चुरा लिया है। भाभी जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वीडियो हुआ वायरल


भाभी जी ने जिस तरह से अपने डांस से धमाल मचाया है। ऐसे में यह वीडियो भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @dancewithalishaa से शेयर किया गया है। भाभी जी ने जिस तरह से अपने डांस से यूजर्स का दिल जीता है। वैसे ही इस वीडियो को 36 लाख लोगों ने देख लिया है और 23 लाख से अधिक लोगों को यह वीडियो पसंद आया। साथ ही इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट दे रहे हैं और भाभी जी की खूब तारीफ कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *