रश्मि देसाई ने अपनी मां के साथ किया खूबसूरत डांस, माँ बेटी की जोड़ी देख यूजर्स हुए खुश

रश्मि देसाई ने अपनी मां के साथ किया खूबसूरत डांस, माँ बेटी की जोड़ी देख यूजर्स हुए खुश

टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले रश्मि देसाई के फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। वह अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियो और अपनी फोटो शेयर किया करती हैं। ऐसे में उनके फैंस को भी उनके वीडियो और फोटो का बेसब्री से इंतजार रहता है। यह एक्ट्रेस ऐसी है जो कई बार अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर खबरों में बनी रही है। रश्मि देसाई जहां आपने एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं लेकिन आज वह सोशल मीडिया पर अपनी माँ के साथ किये गए डांस से काफी चर्चे में हैं।

रश्मि देसाई ने किया माँ के साथ डांस 

वायरल वीडियो में आप रश्मि पिंक सूट में डांस करते हुए नजर आ रही हैं लेकिन उनके इस डांस वीडियो में वह अकेले ही नहीं उनकी मां “रसीला” भी उनके साथ गुलाबी सूट पहने हुए डांस कर रही है। यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। मां बेटी की इस जोड़ी के डांस की भी तारीफ कर रहे हैं। इस डांस वीडियो में रश्मि देसाई ने अपनी मां के साथ “क्या ही कहना” गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। मां बेटे की इस जोड़ी के डांस वीडियो को शेयर करते हुए रश्मि देसाई ने कैप्शन में लिखा- “उनके लिए उनकी मां ही उनकी सबसे बड़ी इंस्पिरेशन हैं और उनके साथ डांस करना उनके लिए वाकई सुकून भरा था”।

देखें डांस वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)


इस वीडियो की रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट @imrashamidesai से शेयर किया गया है। फैंस तो जमकर रश्मि की तारीफ कर ही रहे हैं लेकिन कई सेलिब्रिटी भी हैं जो उनकी इस वीडियो को देखने के बाद उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। जिसमें अक्षरा सिंह,‌ नेहा भसीन, सृष्टि रोडे जैसी एक्ट्रेस शामिल है। रश्मि देसाई के इस डांस वीडियो पर लाखों व्यूज आए हैं। रश्मि और उनकी माँ का यह वीडियो आपको कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *