भैंसे को कमजोर समझने की भूल कर गया शेर, फिर मंजर ऐसा कि कांप जाएगी रुह

भैंसे को कमजोर समझने की भूल कर गया शेर, फिर मंजर ऐसा कि कांप जाएगी रुह

जंगल का जीवन इतना आसान नहीं होता है। वहां हर छोटे और कमजोर जानवरों को बड़े खूंखार जानवरों से हर पल खतरा जाता है। ऐसे में जंगल का जीवन बेहद ही चुनौतीपूर्ण साबित होता है। जो इन चुनौतियों में हिम्मत करते हैं वे ही जंगल में टिक पते हैं। कुछ तो ऐसे निडर जानवर होते हैं जो चुनौती आने पर भी उसका डटकर सामना करते हैं, फिर चाहे मरो या मारो वाली स्थिति भले ही हो। शेर को जंगल का सबसे खूंखार जानवर और राजा माना जाता है। और इस समय सोशल मीडिया पर शेर से जुड़ा हुआ वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शेर भैंसे के सामने अपने आप को बाहुबली समझने की भूल कर बैठता है।

शेर का पाला पड़ा जंगली भैंसे से

वायरल हो रहे वीडियो में आप बेहद ही रोमांचक लड़ाई होते हुए देखेंगे। यह लड़ाई आपको भी हैरान कर देने वाली है। दरअसल वीडियो में आप देखेंगे कि शेर और भैंसे के बीच घमासान लड़ाई हो रही है। इस लड़ाई के बीच भैंसे ने हिम्मत दिखाई और शेर के हमले का जवाब देने के लिए उसे अपने सिंग पर उठा लिया और उससे हवा में उछालते हुए फेंक दिया। जैसे ही शेर जमीन पर धड़ाम से गिरा उसकी हालत खराब हुई। वह दोबारा लड़ने के बजाय उससे दूर भागने लगा और भैंसे ने बहादुरी से शेर का सामना किया और शेर कि चित्त भी कर दिया।

घमासान लड़ाई का वीडियो वायरल

शेर और जंगली भैंसे के इस घमासान लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @DeltaFactz पर शेयर किया गया है। दिल दहला देने वाले इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर जंगली भैंसे की हिम्मत की भी तारीफ कर रहे हैं और इस वीडियो को देखने पर हमें यह तो सिख मिलती है कि किसी से कभी डरना नहीं चाहिए।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *