भैया भाई ने मचाया सोशल मीडिआ पर बवाल, तमिल गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो वायरल

भैया भाई ने मचाया सोशल मीडिआ पर बवाल, तमिल गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस- वीडियो वायरल

भारतीय लोगों को साउथ की फिल्में देखना काफी आकर्षक आकर्षक लगता है, लेकिन लोगों को तमिल के गाने समझ में नहीं आते हैं। पर तमिल के गानों पर डांस करना बेहद मजेदार और आकर्षक लगता है, भारत में बॉलीवुड के गाने लोगों को बेहद पसंद आते हैं। साउथ की ”यूथ” फिल्म 2002 में रिलीज हुआ था, इस फिल्म का लोकप्रिय गाना ‘एंडी वन इच टू’ लोगों को काफी पसंद आया था, लोग इस गाने को सुनकर झूमने लगते थे। यह गाने को गाया है एसपी बालासुब्रमण्यम और सुजात ने अपनी खूबसूरत और सुरीली आवाज गाया है। आये दिन लोग इस गाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते दिखाई दे रहे हैं, कुछ समय पहले ही इस लोकप्रिय गाने पर एक कपल भैया भाभी ने बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस किया है।

भैया भाभी का तमिल गाने पर शानदार डांस

लोग सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर शॉर्ट क्लिप और वीडियो बनाकर काफी वायरल होते हैं, आये दिन ऐसे ढेरों वीडियो देखने को मिल जाते हैं सोशल मीडिया पर। इस वीडियो में भैया भाभी तमिल के लोकप्रिय गाने ”एंडी वन इच टू” पर बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं। भैया ने वाइट शर्ट और वाइट पेंट पहनी है और भाभी ने पीली रंग की खूबसूरत साड़ी पहन डांस करती दिख रही है| भैया और भाभी ने मिलकर डांस स्टेप को जबरदस्त तरीके से किया है, इन दोनों का डांस लोगों को काफी दिलचस्प लग रहा है,और लोग इनकी डांस को लेकर इनकी ओर काफी आकर्षित हो रहे हैं।

दोनों लोग ने तमिल के इस गाने पर डांस कर लोगों का दिल जीत लिया है, और इनके डांस को लोगों ने काफी पसंद किया है| इनके डांस को लोग बार-बार देखने पर मजबूर हो रहे हैं इनका डांस लोगों को दीवाना बना रहा है इन दोनों का डांस लोगों को बेहद दिलचस्प और रोमांचित लग रहा है, लोग इनके डांस को बार-बार देख रहे और अपना दिल हारे जा रहे हैं इनके डांस पर । ये कपल्स ने मिलकर तमिल के इस गाने पर बेहद खूबसूरत और जबरदस्त तरीके से डांस कर लोगों के मन को मोह लिया है, लोग इनके औरके डांस के फोन बन गए हैं| इनका डांस सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Keerthana Ravindran (@half_girlfrnd)

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो सोशल मीडिया के Instagram account @half_girlfriend पर अपलोड किया गया है| आप वीडियो को यहां जाकर देख सकते हैं, वीडियो को अब तक 3.1 मिलियन लोगों ने देखा है और 66 ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है| वीडियो के कमेंट बॉक्स में जमकर इनके डांस की तारीफ की गयी हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *