देसी भाभी ने भोजपुरी गाने पर किया बदनतोड़ डांस, देख पागल हुए यूजर्स- वायरल वीडियो

देसी भाभी ने भोजपुरी गाने पर किया बदनतोड़ डांस, देख पागल हुए यूजर्स- वायरल वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाना का काफी तेजी से चलन चल रहा है। ऐसे में जोरों शोरों से लोग भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो बनाकर शेयर किया कर रहे हैं। भोजपुरी के मशहूर सिंगर समर सिंह और अक्षरा सिंह प्रियंका की आवाज में गाया हुआ गाना “राजा छुए ना कमरिया” इस वक्त काफी ज्यादा ट्रेंड में है। लोगों को यह गाना सुनने में खूब मजेदार लग रहा है तो इस मजेदार गाने पर डांस भी मजेदार हैं। सोशल मीडिया पर भी इसी गाने पर डांस वीडियो छाया हुआ है जिसमें एक भाभी जी ने अपने डांस से धमाल मचा दिया।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने किया जबरदस्त डांस

जिस तरह से सोशल मीडिया पर डांस वीडियो का दौर चल रहा है और ट्रेंडिंग गानों पर लोग जबरदस्त डांस वीडियो बना रहे हैं। ऐसे ही भाभी जी ने भी अपने डांस का कमाल दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी भोजपुरी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। जो इन दिनों काफी ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने भोजपुरी गाना “राजा छुई ना कमरिया” पर डांस करते नजर आ रही हैं। इस वीडियो में भाभी जी ने पीली साड़ी में छत पर का जबरदस्त डांस कर रही है जो लोगों को पसंद भी आ रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shivani Thakur (@i.am.shivani.thakur)


वायरल हो रही वीडियो में भाभी जी ने जिस तरह से इस भोजपुरी गाने पर दिलकश अदाएं दिखाते हुए अपनी कमर का अंदाज दिखाया है वह लोग देखते ही रह जा रहे हैं। उनके चेहरे का एक्सप्रेशन ऐसा कातिलाना है कि लोगों को घायल कर दे। भाभी जी छत पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते नजर आ रही है कि लोग उनकी तरफ आकर्षित हो रहे हैं। इस डांस वीडियो में उनका जोश देखने लायक है जिसे इंस्टाग्राम पर @I.am. Shivani.Thakur अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 4000 से ज्यादा लाइक है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *