बिपाशा बसु बनने वाली हैं माँ, पति करन के साथ बेबी बम्प में कराया बोल्ड फोटोशूट- वीडियो वायरल

बिपाशा बसु बनने वाली हैं माँ, पति करन के साथ बेबी बम्प में कराया बोल्ड फोटोशूट- वीडियो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु जिन्हें बंगाली बाला भी कहते हैं। हिट फिल्में दी हैं उनकी फिल्मों का जादू आज भी लोगों पर चलता है। बिपाशा बसु करन सिंह ग्रोवर से शादी की है उनके शादी को कई वर्ष पूरे हो चुके हैं। यह दोनों जोड़ी अक्सर किसी न किसी इवेंट में अपने ग्लैमरस लुक और फैशन सेंस के लिए अपनी खास जगह बना लेते हैं दोनों हस्बैंड वाइफ का अंदाज सबसे जुदा और खास है। इवेंट में अगर पहुंचे हैं दोनों तो दोनों के फैशन सेंस ऐसे होते हैं कि आपकी निगाहें उन पर जाकर थम ही जाती है। बिपाशा बसु बेबाक अंदाज और अपने हॉट फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं।

इन दिनों सोशल मीडिया पर बिपाशा चर्चा का विषय बनी हुई है और कारण है उनकी प्रेगनेंसी जिस तरह आजकल प्रेगनेंसी को लेकर लोगों में एक से बढ़कर एक ट्रेंड चल रहे हैं और अपने प्रेगनेंसी को महिलाएं इंजॉय कर रही हैं। ऐसे में आपको एक से एक वीडियो देखने को मिलेंगे और फोटो भी लोग आजकल अपने प्रेगनेंसी के दिनों को यादगार बनाने के लिए फोटोशूट भी करवाते हैं। बिपाशा बसु ने भी अपने बेबीबंप के साथ फोटो शूट करवाया हॉट बिपाशा ने हॉट अंदाज और पोज देते हुए बेबीबंप के साथ फोटोशूट कराया है जो सोशल मीडिया पर छा चुका है।

देखें वीडियो

वायरल हो रहे हो फोटो में आप देख सकते हैं। बिपाशा बसु बेहद ही हॉट अंदाज में दिख रही है उनका काफी डीप शोल्डर नेक दिख रहा है तो शर्ट के दो बटन लगे हुए। बेबीबंप के साथ बिपाशा फोटोशूट करवा रही है। हॉट पोज देकर जिनके साथ उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी नजर आ रहे हैं। इन दोनों के यह हॉट फोटो सोशल मीडिया पर छा गए हैं। जिससे यूट्यूब अकाउंट @Bollywood khulasa पर देखा जा सकता है। इस वीडियो और फोटो के बाद लोगों ने बिपाशा को शुभकामनाएं देने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। आप देखेंगे लोग बिपाशा और करण को शुभकामनाएं दे रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *