उर्वशी रौतेला का इवेंट में दिखा बोल्ड फिगर लेकिन कपड़ों ने दिया धोखा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

उर्वशी रौतेला का इवेंट में दिखा बोल्ड फिगर लेकिन कपड़ों ने दिया धोखा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

फैशन डिवा उर्वशी रौतेला अपने फैशन सेंस और अपनी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वैसे उर्वशी रौतेला की एक्टिंग उनके चाहने वालों को खूब पसंद आती है लेकिन यह फिल्मों में एक्टिंग से कहीं ज्यादा मॉडलिंग करते हुए आपको नजर आ जाएंगी मॉडल और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का एक से बढ़कर एक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है यह वह अभिनेत्री है जिनकी पहचान सबसे पहले मॉडल के रूप में हुई है। ये जहां पहुंचती है महफ़िल का रंग लूट लेते हैं।

उर्वशी रौतेला का इवेंट में दिखा बोल्ड लुक

उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे किसी इवेंट में पहुंची है यहां वह सिल्वर कलर का गाउन पहनी हुई है। यह गाउन वन शोल्डर है। इस गाउन में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। वह जब इवेंट में पहुंचती है तो लोगों की नजर उन पर ही टिकी रहती हैं। उनकी खूबसूरती चाहने वालों के दिल चुरा ले जाती है और उनका फैशन सेंस ऐसा है कि आपकी नजरें वहां से हटती ही नहीं। वहां पर फोटो शूट के दौरान मीडिया वालों के सामने फ्लाइंग किस करते हुए भी नजर आई हंसते हुए उन्होंने एक से बढ़कर एक पोज दिए। उनका यह हॉट लुकिंग और पोज लोगों के दिलों पर असर करने लगा।

देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो छा गया है। इसे उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Bollywood Buzz पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 8.9 व्यूज आए हैं और लगातार लोग इस वीडियो को लाइक कर रहे हैं। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इनके फैशन सेंस, डिजाइनर कपड़े और उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *