6 साल की बच्ची ने “जुगनू” गाने पर किया शानदार डांस, देख फैन हुआ सोशल मीडिया

6 साल की बच्ची ने “जुगनू” गाने पर किया शानदार डांस, देख फैन हुआ सोशल मीडिया

आजकल प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। फिर वह बच्चे ही क्यों न हो। जिस तरह से कम उम्र के बच्चों को पहले खेलना कूदना या फिर पढ़ाई के लिए ही जाना जाता था लेकिन अब बच्चे ऐसे स्मार्ट होते जा रहे हैं कि उनकी अन्य एक्टिविटी आप देखकर खुद ही हैरान हो जाएंगे को जिस तरह से पढ़ाई में माहिर होते हैं वैसे ही अन्य एक्टिविटी में भी माहिर होते हैं। इसी कड़ी में एक नया वीडियो देखने को मिला जिसमें एक छोटी लड़की ने अपने डांस से सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर के रख दिया है। बच्ची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसके इस प्रतिभा की जमकर तारीफ की जा रही है। छोटी लड़की जिसकी उम्र महज 6 साल होगी और उस बच्ची ने बादशाह के गाने पर ऐसा जबरदस्त डांस किया कि आप देखकर सोच में पड़ जाएंगे।

छोटी लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे स्कूल में 6 बच्चियां स्कूल की यूनिफार्म में नजर आ रहे हैं और सभी डांस करने के लिए वहां उपस्थित हैं। लेकिन उन बच्चियों में से एक ऐसी बच्ची थी जिसने अपने डांस से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर दिया। वह छोटी बच्ची अपनी उम्र से कहीं ज्यादा खूबसूरत डांस कर रही थी। जिसकी वजह से सबकी निगाहें उस बच्ची पर जामी रही। बादशाह के गाने “जुगनू” के हुक स्टेप से लेकर चेहरे का एक्सप्रेशन बच्ची का लाजवाब था। बच्ची ने अपनी डांस से लोगों को हैरान कर दिया।

बच्ची का डांस वीडियो जमकर वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by dancetrip (@dancetrip_3)

सोशल मीडिया पर बच्ची का यह डांस वीडियो जामकर वायरल हो रहा है। जिसमें बच्ची ने शानदार और बेहतरीन डांस किया। उसे देखकर हर कोई बच्ची की तारीफ करने को मजबूर हो चुका है। 20 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके इस वीडियो को दो लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @dancetrips_3 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। वैसे आपको बच्ची का यह डांस कैसा लगा आप भी अपनी कमेंट,‌कमेंट बॉक्स में लिखें।

इसे भी देखें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *