“आश्रम” वेब सीरीज के डिलीट बोल्ड सीन हुए वायरल, बॉबी और ईशा गुप्ता ने साथ में किया

“आश्रम” वेब सीरीज के डिलीट बोल्ड सीन हुए वायरल, बॉबी और ईशा गुप्ता ने साथ में किया

बॉबी देयोल को आज भला कौन नहीं जानता होगा। इन्होंने तो बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक शानदार फिल्म से नवाजा है। वैसे बात की जाए तो हाल फिलाल में बॉबी देवल काफी ज्यादा उभरते सितारे के रूप में नजर आए हैं क्योंकि शुरुआती दौर के बाद तो जैसे बॉबी देओल का कैरियर ख़त्म हो चला था लेकिन बॉबी देओल ने अपने ऊपर काफी काम किया और बैक टू बैक हिट फिल्म और हिट वेब सीरीज देकर सभी को यह बता दिया कि अभी बॉबी जिंदा है। वैसे हाल फिलहाल में इनकी बहुचर्चित वेब सीरीज आश्रम का सीजन 3 रिलीज हुआ था और इस वेब सीरीज में बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के हॉट सीन के वीडियोस तो सोशल मीडिया पर जैसे आग की तरह फैला था और खूब तबाही मचाई।

बात की जाए तो ईशा गुप्ता भी बॉलीवुड के काफी मशहूर अदाकारा है और इन्हें भी लोग इनकी खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से जानते हैं। वैसे आश्रम सीजन 3 में बॉबी और ईशा का कुछ हॉट सीन कट भी किया गया था लेकिन सोशल मीडिया एक ऐसा माध्यम है जहां पर सारी चीजें वायरल हो जाती हैं और आज भी एक इसी वेब सीरीज का एक बोल्ड सीन काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

बॉबी और ईशा का बोल्ड सीन वायरल

ईशा और बॉबी का यह बोल्ड सीन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सभी लोग इस बेहतरीन वीडियो को देखकर पानी-पानी हो जा रहे हैं। ऊपर से ईशा गुप्ता का इतना बोल्ड लुक देख तो कमेंट बॉक्स में लोग फायर और हॉट वाले इमोजी भी ड्रॉप कर रहे हैं। आप देखेंगे कि ईशा गुप्ता ने किस तरीके से अपनी बोल्डनेस की अदाएं बिखेरी है और इस हॉट सीन को और भी ज्यादा हॉट बना दिया है। इन दोनों का यह सीन जमकर वायरल हो रहा है तो आप भी जरूर देखें। इस वीडियो को यूट्यूब पर @PR Bollywood नाम के चैनल से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *