करीना कपूर ने किया हद से ज्यादा बोल्ड सीन लेकिन एक गलती से हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार- वीडियो वायरल

करीना कपूर ने किया हद से ज्यादा बोल्ड सीन लेकिन एक गलती से हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार- वीडियो वायरल

बॉलीवुड की खबरों को जाने के लिए सभी उत्साहित रहते हैं। बॉलीवुड सेलेब्स पर लोगों की नजर बनी रहती है लोग अपनी अपनी फेवरेट सेलेब्स के विषय में जाने के लिए उत्साहित रहते हैं तो उनके वीडियो देखने के लिए दीवानगी भी दिखाते हैं। अक्सर आपने बॉलीवुड अभिनेत्रियों को हॉट ड्रेस में देखा होगा उन्हीं में से एक हैं करीना कपूर जो रियल लाइफ से लेकर रियल लाइफ में भी हॉट ही है। अगर आप उन्हें फिल्मों में हॉट अंदाज में देखते हैं तो रियल लाइफ में भी वह काफी हॉट है। कभी-कभी करीना कपूर कुछ ऐसी हरकतें कर जाती हैं जो उनके चाहने वालों को बिल्कुल पसंद नहीं आती है। उनका फैशन सेंस उनके चाहने वालों की धड़कन ए जरूर बढ़ा देती हैं।

करीना कपूर का बोल्ड अवतार

करीना कपूर रियल लाइफ में भी काफी हॉट है और अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं अक्सर उनके फैशन सेंस उन्हें परेशान करते हुए देखे जाते हैं वह वीडियो में आप देख सकते हैं किसी भी इवेंट में पहुंची है। करीना कपूर और अपने ड्रेस की वजह से परेशान ना होना ऐसा हुआ ही नहीं है। कभी वह ऐसी ड्रेस पहन लेती है कि उन्हें इसका अंदाजा भी नहीं लगता कि उन्हें बैठना कैसे हैं तो आप देखेंगे किसी भी इवेंट में पहुंचे पर वह अपने ड्रेस पर हाथ लगाते और उसे ठीक करते जरूर नजर आती हैं, तो कभी-कभी अपने फैशन सेंस को लेकर करीना ऐसे परेशान नजर आती है कि स्टेज पर ही ड्रेस के साथ कुछ ऐसी हरकतें करने लगती हैं जिससे यूजर्स पूछ ही लेते हैं कि आखिर आप कर क्या रहे हो?

देखें हॉट वीडियो

करीना कपूर के फैशन सेंस तो काफी लोगों को पसंद आते ही हैं लेकिन उनके इस फैशन सेंस की वजह से उन्हें काफी परेशानियां भी होती है। इस वीडियो में देख कर सब समझ में आ जाएगा। आप देखेंगे करीना कपूर के रैंप वॉक के दौरान भी अपने कपड़े ठीक करते हुए नजर आ जाती हैं। वायरल हो रहे वीडियो में भी करीना ने ऐसा ही किया है वह किसी भी ड्रेस को पहनी है उस दिन उसको ठीक करते जरूर नजर आए हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @Bollywood tarka पर शेयर किया गया है जिसे 95 k व्यूज मिल गए हैं और इस वीडियो को लोग लगातार देखकर करीना के हॉटनेस का अंदाजा लगा ले रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *