देसी भाभी ने किया देवर को डांस के लिए चैलेंज, दोनों ने किया जबरदस्त डांस- देखें वीडियो

देसी भाभी ने किया देवर को डांस के लिए चैलेंज, दोनों ने किया जबरदस्त डांस- देखें वीडियो

सोशल मीडिया मनोरंजन का एक बेहद ही अच्छा साधन हो चुका है जहां आपको कम समय में लाखों लोग देख सकते हैं और इन लाखों लोगों में आपका डांस अगर पसंद आया तो फिर आप मशहूर हो जाएंगे ऐसे ही प्रसिद्धि पाने के लिए लोग सोशल मीडिया का सहारा लेते रहते हैं। एक से बढ़कर एक वीडियो अपना बनाते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इसी कड़ी में डांस से जुड़ा हुआ वीडियो काफी शामिल है। जिसमें आप लड़कियों को घर में कामकाजी महिलाओं को यहां तक की नई नवेली दुल्हनों को भी डांस करते देख लेंगे। कुछ लोगों का ऐसा जबरदस्त डांस होता है। जिसे देखकर लोग देखते ही रह जाते हैं। ऐसा ही जबरदस्त डांस वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है। जिसमें भाभी और देवर के बीच जबरदस्त डांस देखने को मिलेगा।

देवर भाभी ने अपने डांस से मचाया बवाल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कैसे देवर और भाभी दोनों डांस फ्लोर पर हैं। भाभी की स्माइल इतनी खूबसूरत है कि आप देखते रह जाएंगे। डीजे पर आप सुनेंगे “मेरा बालम बड़ा सयाना” गाना बज रहा है। इस सयाने से गाने पर देवर ने भी अपने डांस से धमाल मचाया की भाभी जी भी उनके डांस से प्रभावित हो गई। भाभी जी सिर पर पल्लू रखे मुस्कुराते चेहरे से ऐसा डांस किया कि वहां देखने वाले देखते रह गए। देवर भाभी की इस शानदार डांस की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी तारीफ के पुल बांध रहे हैं।

देखें वायरल वीडियो

वायरल हो रहा है वीडियो सोशल मीडिया पर देवर भाभी के खूबसूरत से डांस वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जिसे वीडियो को यूट्यूब पर @Sadhna beauty vlogs नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 20 लाख से ज्यादा व्यूज चुके हैं। आप भी देखिए देवर भाभी के डांस वीडियो को और अपने कमेंट, कमेंट बॉक्स में लिखें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *