लड़की ने “कुसु कुसु” गाने पर दिखाया अपना हॉट डांस- वीडियो हुआ वायरल

लड़की ने “कुसु कुसु” गाने पर दिखाया अपना हॉट डांस- वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर इस और शॉर्ट वीडियो का दौर चला है और इस दौर में लड़कियां पीछे बिल्कुल भी नहीं है। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो लड़कियां सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। अपने डांस का कमाल और अपने हुस्न का जलवा ऐसा दिखाती हैं कि लोग देखते ही रह जाते हैं। इसी कड़ी में एक लड़की ने नोरा फतेही के गाने पर अपना हॉट जलवा और डांस ऐसा दिखाया की यूजर्स उसके डांस वीडियो को देखकर ही उसके दीवाने हो गए हैं।

लड़की का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की जो बेहद ही हॉट है। अपने काले रंग का ऐसा ड्रेस पहना कि वह देखकर ही यूजर्स के पसीने छूट रहे हैं। ऊपर से उसका नोरा फतेही के गाने “कुसु कुसु” पर जबरदस्त सा डांस जिस तरह से नवरा फतेही ने इस डांस में अपनी बेली डांस का कमाल डाला है। वैसे ही यह लड़की नोरा फतेही को कॉपी करते हुए अपने बेली डांस और अपने एक्सप्रेशन से ऐसा धमाल मचा दिया है कि लोग उसके डांस को देखते ही रह गए। आप देखेंगे लड़की ने जिस तरह से अपने डांस से धमाल मचाया।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nisha Neha (@nishanehanayak)

लड़की ने जिस तरह से अपने हॉटनेस का जलवा दिखाया ऊपर से नोरा फतेही के बेली डांस की कॉपी करके अपने डांस से जो तहलका मचाया है। उसे यूजर्स देखकर उसकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए। इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @Nishanehanayak से शेयर किया गया है। जिस पर 62 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। यही नहीं लोग लड़की के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं और यह भी कह रहे हैं कि आप नोरा फतेही को टक्कर दे सकती हैं। वैसे लड़की का डांस कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *