गुजराती गाने पर भाभी जी के ठुमको से हिला यूपी बिहार, वीडियो हुआ वायरल

गुजराती गाने पर भाभी जी के ठुमको से हिला यूपी बिहार, वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो आपको देखने को मिलेंगे और यह डांस वीडियो केवल हिंदी भाषा के गानों पर ही नहीं आप इस पर हरियाणवी, भोजपुरी यहां तक कि गुजराती गानों पर भी डांस वीडियो देख पाएंगे। हाल ही में राहुल भरिया और टोरल राथवा का एक गाना रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम ‘पोदीना ए हसीना’ है। यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रेंड हो रहा है। इस पर शॉर्ट वीडियो और रील्स शेयर किए जा रहे हैं। इसी पर भाभी जी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी ने जो ठुमका लगाया है, उनके ठुमके पर यूपी-बिहार भी हिल जा रहा है।

भाभी जी ने किया  ठुमका डांस

सोशल मीडिया पर भाभी का यह डांस वीडियो जोरों शोरों से छाया हुआ है। जिसमें उन्होंने अपने ठुमके से यूपी बिहार तक को हिला दिया है। इस वीडियो में भाभी जी कलरफुल पिंक साड़ी पहनी है और इस साड़ी में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। जितनी खूबसूरत भाभी जी हैं उतनी ही खूबसूरत से उन्होंने डांस किया हैं। उनके डांस देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। भाभी के एक्सप्रेशन और डांस का तरीका तो लाजवाब है।

देखें भाभी का डांस 


भाभी जी के ठुमको से यूजर्स के दिलों का भी हाल बेहाल हुआ है। इस डांस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @timli_ off_ rider_01 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। भाभी जी की इस जोरदार ठुमके को 5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और एक लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है। भाभी जी के डांस पर युवक कमेंट भी दे रहे हैं‌ और भाभी जी की खूब तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वैसे आपको कैसा लगा भाभी जी का यह डांस हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *