भोजपुरी गाने पर देसी भाभी का हॉट डांस देख लोगों के छूटे पसीने- देखें वीडियो

भोजपुरी गाने पर देसी भाभी का हॉट डांस देख लोगों के छूटे पसीने- देखें वीडियो

जिस तरह से पहले महिलाएं डांस करने में शर्माती थी लेकिन अब महिलाएं मॉर्डन होती जा रही है। वह एक से बढ़कर एक डांस वीडियो बना रही हैं और सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। उनके डांस के हुनर से सोशल मीडिया पर लाखों लोग वाकिफ हो चुके हैं। जिस तरह से समाज में बदलाव हुआ है, वैसे ही महिलाएं भी अपने अंदर की झिझक को निकालते हुए एक से बढ़कर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है। ऐसा ही एक देसी भाभी का हॉट डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी इनके फैन बन जायेंगे।

देसी भाभी का सेक्सी अंदाज

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देसी भाभी को लाल रंग की साड़ी में देखेंगे। उन्होंने स्लीवलेस गोल्डन ब्लाउज पहना है, जिसमें वह सेक्सी लग रही है। वीडियो में आप सुन सकते हैं बैकग्राउंड में भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का गाना “एक बार दिल के सुकून करदा राजा जी” बज रहा है। इस भोजपुरी गाने पर देसी भाभी ने अपने हॉट स्टाइल से जो कमर लचकाया उसे देखते ही यूजर्स की निगाहें उन पर थम सी गई हैं और पलक झपकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने कमरे में जिस तरह अपने डांस और हुस्न का जलवा बिखेरकर इंटरनेट पर गर्मी बढ़ा दी है।

देखिए देसी भाभी का सेक्सी डांस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neelam Giri 🤍 (@neelamgiri_)


सोशल मीडिया पर देसी भाभी का यह सेक्सी डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @neelamgiri_ से शेयर किया गया है। भाभी जी के इस गर्मी से तो लोग बच ही नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो को 25 लाख लोगों के लाइक आए हुए हैं। इससे ही आपको अंदाजा लग जाएगा कि इनके सेक्सी डांस ने सोशल मीडिया पर किस तरह से गर्मी फैला दी है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *