हरे-हरे खेत में लाल लहंगा पहन भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस- देखें वायरल वीडियो

हरे-हरे खेत में लाल लहंगा पहन भाभी जी ने किया कमरतोड़ डांस- देखें वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। आप इस पर एक से बढ़कर एक प्रतिभावान लोगों को देख सकते हैं। सभी की अपनी अलग अलग प्रतिभा है। कोई डांस में माहिर है, तो कोई गाने में कोई एक्टिंग में माहिर है तो कोई जादुई अदाओं में एक से बढ़कर एक वीडियो आपको सोशल मीडिया पर मिलेंगे। आजकल तो रील्स और शॉर्ट वीडियो का दौर चला है। ऐसे में घर में काम करने वाली गृहणियां भी सोशल मीडिया का उपयोग कर अपने डांस वीडियो और रील्स बनाकर शेयर करती है। उनके भी डांस को सोशल मीडिया यूजर्स देखना खूब पसंद करते हैं और यह डांस वीडियो काफी कम समय में वायरल हो जाते हैं। ऐसा ही एक भाभी जी का डांस वीडियो वायरल हुआ है जो सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाया हुआ है।

देसी भाभी जी ने अपने डांस से मचाया बवाल

वायरल वीडियो में आप देखेंगे देसी भाभी ने लाल रंग का लहंगा चोली पहना है। उनकी खूबसूरती में यह रंग चार चांद लगा दे रहा है। भाभी जी जितनी खूबसूरत दिख रही है, उससे कहीं ज्यादा उनके कमर की लचक देखकर आप उनके फैन हो जाएंगे। देसी भाभी के कमर के लचक ऐसी है कि वह बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी फेल कर दें। भाभी जी ने जिस गाने पर डांस किया है। उस गाने पर ममता कुलकर्णी ने फिल्म में डांस किया है, लेकिन यह भाभी जी अपने इस डांस वीडियो में ट्विस्ट लाई है। वह अपने इस डांस को जमीन पर नहीं खेत के बीच में रखें एक खाट पर कर रहे हैं। उनका डांस वीडियो उनके फैंस को पसंद कर रहे हैं।

भाभी जी का डांस वीडियो वायरल


भाभी जी ने जिस तरह से खाट पर अपनी कमर लहराई हैं। उनकी लहर का असर यूजर्स के दिलों तक हो रहा है और इसीलिए वह इस वीडियो को देखना खूब पसंद कर रहे हैं। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @team_rajasthani__143 से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 38 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और पसंद किया है। यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं, दे भी भला कैसे नहीं भाभी के कमर की लचक में जो हवा फैलाई की यूजर्स कहां रुकने वाले हैं। एक यूजर ने लिखा है, भाभी जी आप तो लाल लहंगा चोली में कहर ढा रही है। ऐसे ही दूसरे यूजर ने लिखा, गजब का है यह वीडियो जिसमें खेत की हरियाली के साथ आग लगा देने वाली खूबसूरती भी नजर आ रही है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *