राजस्थानी गाने पर भाभी ने चली हिरणी वाली चाल, लहराया कमर घायल हुए यूजर्स- देखें वीडियो

राजस्थानी गाने पर भाभी ने चली हिरणी वाली चाल, लहराया कमर घायल हुए यूजर्स- देखें वीडियो

पहले जहां लोग केवल बॉलीवुड के गानों को सुनते थे। वही सोशल मीडिया के दौर में लोग बॉलीवुड के अलावा भोजपुरी, राजस्थानी, हरियाणवी गानों को सुनते हैं और उससे कहीं ज्यादा उस पर डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। जिस तरह से सोशल मीडिया पर डांस का ट्रेंड चल चुका है। ऐसे में आप हर भाषा के गानों पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। इन दिनों भाभी जी भी सोशल मीडिया का भरपूर इस्तेमाल कर रही हैं और अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं। ऐसे में एक भाभी जी ने राजस्थानी गाने पर अपने जोरदार हिरणी वाली चाल और ठुमके से सोशल मीडिया पर गर्मी का माहौल बना दी हैं।

राजस्थानी गाने पर भाभी जी का हिरणी चाल

सोशल मीडिया पर देखेंगे भाभी जी ने राजस्थानी गाने पर घर के छत पर अपनी अदाओं का ठुमका लगाया है। आप देखेंगे भाभी जी ने ऑफ वाइट घाघरा पहना है और महरूम चोली के साथ पीला और महरूम दुपट्टा लिया हुआ है। जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं, ऊपर से उनका कातिलाना स्माइल दिल पर आरी चलाने जैसा काम कर रही है। वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने केवल अपने लहराते चाल से सोशल मीडिया पर गर्मी का माहौल बना दिया है। बैकग्राउंड में राजस्थानी गाना बज रहा है और इस गाने पर भाभी जी ने जो हिरणी वाली चाल चली उसे देखकर ही लोग दीवाने होते जा रहे हैं।

हिरणी चाल का वीडियो वायरल

भाभी जी के हिरणी चाल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट @sundari.0008 से शेयर किया गया है। जिस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं और 10 हजार लोगों ने इस वीडियो को पसंद करने के साथ ही भाभी जी की लहराती चाल की खूब तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “हिरण की चाल और कातिल नजर दिल को बेहाल कर दिया आपने, दूसरे यूजर ने लिखा, “आपकी स्माइल बड़ी प्यारी है”।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *