अंग्रेजी गाने पर लड़की के देसी ठुमके देख यूजर्स भी हुए बेहाल- वीडियो हुआ वायरल

अंग्रेजी गाने पर लड़की के देसी ठुमके देख यूजर्स भी हुए बेहाल- वीडियो हुआ वायरल

डांस ऐसा मनोरंजन करने का तरीका जिससे आप खुद अपना मनोरंजन भी कर सकते हैं और दूसरे लोगों का भी, इसी वजह से सोशल मीडिया पर डांस वीडियो सबसे ज्यादा देखने को मिलते हैं। जिस तरह से आप सोशल मीडिया पर डांस वीडियो देखेंगे उससे यह तो बात साफ जाहिर है कि लोग खुद के खाली समय का उपयोग अपनी प्रसिद्धि के लिए भी लगा रहे हैं। ऐसे में एक लड़की ने भी ट्रेंड हो रहे अंग्रेजी गाने पर अपने देसी ठुमको का जलवा दिखाया है। लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर जिस तरह से धमाल मचा रहा है, उसे देखकर अब इस लड़की के ट्रेंड को और भी लोग फॉलो करके डांस वीडियो जरूर बनाएंगे। लड़की ने अंग्रेजी गाने “घुम्मी घुम्मी” पर देसी ठुमके लगाकर सबको हैरान किया है।

अंग्रेजी गाने पर लड़की का जलवा

वायरल हो रहे वीडियो में आप एक लड़की को रेड कलर की वन पीस ड्रेस में देखेंगे। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं। यह लड़की हॉट ड्रेस में सड़क पर ही अपने देसी ठुमके का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो में आप सुन सकते हैं अंग्रेजी गाना “घुम्मी घुम्मी” बज रहा है, जिसपर लड़की के ठुमके के साथ ही उसका एक्सप्रेशन ऐसा है जो लोगों के दिलों पर बिजली गिरा दे रही है। लड़की का देसी ठुमका और उसके एक्सप्रेशन की बिजली मिलकर सोशल मीडिया यूजर्स की हालत खराब कर दी है। वह दीवानों की तरह इस लड़की के डांस वीडियो को बार बार देख रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanchi Rai (@raisr.sanchi)

देखिए लड़की का देसी ठुमका

वायरल हो रहा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल तो मचाया ही है। लड़की के देसी ठुमके और विदेशी कपड़े ने जो कहर ढाया है उसे यूजर तो बच ही नहीं पा रहे हैं। इस वीडियो को बार-बार देखने पर मजबूर हो चुके हैं। जिसे सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम @raise.sanchi नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। लड़की के डांस ने लोगों को खूब प्रभावित किया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *