दिशा पाटनी ने शार्ट ड्रेस में दिखाया अपना बोल्ड फिगर, हॉट लुक देख शर्माएं यूजर्स- देखें वीडियो

दिशा पाटनी ने शार्ट ड्रेस में दिखाया अपना बोल्ड फिगर, हॉट लुक देख शर्माएं यूजर्स- देखें वीडियो

बॉलीवुड स्टार दिशा पाटनी काफी कम वक्त में ही बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती और अपने अभिनय से अपने लिए एक खास जगह बना ली है। दिशा पाटनी ने अपनी खूबसूरती अपनी चुलबुली अदाओं और अपने अभिनय से लोगों का खूब मनोरंजन किया और उनका दिल जीता। दिशा पाटनी की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर काफी अच्छी खासी है। वह खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर अपने वीडियोज फोटो शेयर किया करती है। दिशा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं तो ऐसे ही उनका एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिले जा रहा है। जिसमें उनके हॉट लुक और सेक्सी अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। जिसका हाल ही में एक नया वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उनके आउटफिट ने लोगों के दिल की धड़कन को बढ़ा दिया है।

दिशा पाटनी का दिखा हॉट लुक

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दिशा पाटनी ने वन पीस ड्रेस पहना है जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही हैं। उनका यह हॉट लुक सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दे रहा है कोक कलर का यह ड्रेस उन पर काफी ज्यादा सुंदर लग रहा है उनकी अदाएं और उनका अंदाज वैसे ही लोगों को पसंद है। उनका यह फैशन देख कर यूजर्स बेताब चुके हैं। यह खूबसूरत हसीना अपने इस वन पीस ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं। जिनमें उन्होंने अपने बाल खोले हुए हैं और पैपराजी को पोज देते हुए नजर आ रही है। आप देख सकते है किसी इवेंट में जाने के दौरान ही उन्हें स्पॉट किया गया था। दिशा पर पाटनी ने अपनी हॉट लुक से सबका दिल जीत लिया है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

दिशा पाटनी का यह हॉट लुक वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है लोग उनके ग्लैमरस अंदाज और से*क्सी पोज की भी चर्चा कर रहे हैं। यही नहीं कुछ तो यूजर्स ऐसे भी हैं जो ऐसे हैं जिन्होंने कहा कि क्या जान लेकर मानेगी ऐसी अदाएं और ऐसे हॉट लुक देख कर ही दिल की धड़कन बढ़ जाती है, उसे संभालना मुश्किल हो जाता है ऊपर से एक से बढ़कर एक लगातार वीडियो और फोटो दिशा पाटनी का देखकर यूजर्स दीवाने से हो गए है। दिशा का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame से शेयर किया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *