जान्हवी कपूर का हॉट लुक हुआ वायरल, देख नौजवानों के छूटे पसीने- वीडियो हुआ वायरल

जान्हवी कपूर का हॉट लुक हुआ वायरल, देख नौजवानों के छूटे पसीने- वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड में स्टार किड का अपना ही एक बोलबाला रहता है लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार किड्स हैं जो अपने दम पर अपना नाम बना लेते हैं। ऐसे कई स्टार किड्स इस दौर में हैं जो अपने बेहतरीन एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। इन्हीं में से एक है जान्हवी कपूर श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्टार हैं। इनकी फिल्में कम ही चली है लेकिन इन्होंने अपने फैशन सेंस और अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जरूर जीत लिया है। इन्हें अक्सर किसी न किसी इवेंट या फिर जिम में जाते वक्त स्पॉट कर ही लिया जाता है। इनका फैशन सेंस और वीडियो देख लोगों को उनकी ओर आकर्षित कर देता है।

हाल ही में जान्हवी कपूर को एक इवेंट में देखा गया था जहां उन्होंने अपने ब्लैक गाउन से तहलका मचा दिया था। जान्हवी कपूर एक ऐसी स्टार हैं जो सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के मनोरंजन के लिए वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। जाह्नवी ने शार्ट ड्रेस पहनी हुए है और इस ड्रेस में वह बहुत हॉट लग रही हैं। वैसे जान्हवी का तो अक्सर ही बोल्ड लुक वायरल होता रहता है।

देखें वायरल वीडियो 

जान्हवी कपूर को पैपराजी ने स्पॉट किया जिस दौरान वह बॉडीकॉन कपड़े में नजर आई। जिसमें वह काफी हॉट लग रही थी वैसे भी जान्हवी कपूर अपने फैशन सेंस की वजह से ज्यादा जानी जाती हैं उनका हॉट लुक ऐ और फैशन सेंस लोगों को खूब पसंद आता है जानवी की स्टाइल और मासूमियत लोगों का दिल जीत लेती है। जान्हवी कपूर का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 1.3 मिलीयन व्यूज आए हैं और 10k लाइक इसके अलावा लोग उनके लुक को लेकर कमेंट भी कर रहे हैं।

हॉट वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *