“छल्ला वल्ला” गाने पर दो लड़कियों ने दिखाया कमाल, डांस ने जीता लाखों यूजर्स का दिल

“छल्ला वल्ला” गाने पर दो लड़कियों ने दिखाया कमाल, डांस ने जीता लाखों यूजर्स का दिल

आजकल सोशल मीडिया पर डांस वीडियोस का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। जिस तरह से सोशल मीडिया पर रोज ही डांस वीडियोस देखने को मिलते हैं वैसे यूजर्स को भी डांस वीडियो देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। डांस करना और उसे देखना तो सभी लोगों को पसंद है। अगर देखा जाए तो सोशल मीडिया पर लड़कियों के डांस वीडियो सबसे ज्यादा देखे जा सकते हैं। इनकी वीडियो तो आए दिन ही सोशल मीडिया पर वायरल होती है। इसी बीच दो लड़कियों का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एवरग्रीन गाने “छल्ला वल्ला” पर शानदार डांस करके सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है।

दो लड़कियों ने साथ में किया शानदार डांस

आपको बता दें कि लड़कियों का या डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो की तो इसमें आप दो लड़कियों को देख सकते हैं जिन्होंने सूट सलवार पहना हुआ है। पारंपरिक वेशभूषा में लड़कियां काफी सुंदर नजर आ रही हैं और उन्होंने डांसिंग स्टूडियो में अपने इस जबरदस्त डांस वीडियो को शूट किया है। आप देख सकते हैं कि लड़कियों ने “तेरा आशिक छल्ला वल्ला” गाने पर एक दूसरे के साथ स्टेप मैच करते हुए शानदार डांस किया है। लड़कियां वाकई सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत ले रही है। उसी के साथ साथ लड़कियों के एक्सप्रेसशन भी काफी कातिलाना है।

यहां देखें वायरल वीडियो

आपको इस बारे में वीडियो को देखने के लिए इंस्टाग्राम पर @indian_dancefederation_ नाम के अकाउंट पर जाना होगा और आप यहां लड़कियों के शानदार और जबरदस्त वीडियो को देख सकते हैं। बात करें तो लड़कियों के इस वीडियो पर लोगों की ढेरों प्रतिक्रियाएं भी आ रही है और ज्यादातर लोग लड़कियों के डांस को देखकर उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। वैसे आपको यह वीडियो कैसा लगा मैं कमेंट में जरूर बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *