बरिश में छाता लेकर मल्लिका शेरावत ने बिखेरा जलवा, साड़ी में दिखा हॉट लुक- वीडियो वायरल

बरिश में छाता लेकर मल्लिका शेरावत ने बिखेरा जलवा, साड़ी में दिखा हॉट लुक- वीडियो वायरल

बॉलीवुड की बेहद मशहूर और ग्लैमरस एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत अपने हॉट अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं। उनके आइटम सॉन्ग और उनका डांस लोगों को खूब पसंद आता है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मल्लिका शेरावत अक्सर अपने फैंस के लिए अपने फोटो और वीडियो शेयर किया करती हैं। मल्लिका शेरावत एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी हॉट लुक की वजह से बॉलीवुड में अपना अच्छा खासा नाम बना चुकी है। मल्लिका शेरावत हॉट लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती है। मल्लिका शेरावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने हॉट लुक से सबको हैरान कर दिया है।

मल्लिका शेरावत ने दिखाया हॉट रूप 

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे मल्लिका शेरावत साड़ी पहनी हुई है। जिसमें वह बेहद ही हॉट लग रही हैं वाइट कलर की साड़ी में मल्लिका का यह लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है उन्होंने मीडिया के सामने एक से बढ़कर एक पोज भी दिए। आप देखेंगे कि उनके हाथ में अमरेला भी है और अंब्रेला को पकड़े हुए वह अपने देते हुए सूट करा रहे हैं फोटोशूट करा रही हैं और भी लोग हैं जो बारी-बारी उनके साथ फोटोशूट करा रहे हैं। आप देख सकते हैं इनका हंसता चेहरा और ग्लैमरस लुक ऐसा कातिलाना है कि लोगों की धड़कन बढ़ जा रही हैं।

देखें वायरल वीडियो 

मल्लिका शेरावत का यह वीडियो यूट्यूब पर @filmy fame पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो में आप इनका बेहद ही हॉट लुक को देखेंगे। साड़ी और ब्रालेट में अपने हाॅट पोज में वह फोटो शूट करवा रही है। इस दौरान फिल्म मेकर के साथ भी पोज देती हुई नजर आई उनका यह पोज सबको खूब पसंद आ रहा है। मल्लिका शेरावत का यह वीडियो 5.6M बार देखा जा चुका है तो 106k लोगों ने लाइक करने के साथ इस पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दिए हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *