भोजपुरी गाने पर दो लड़कियों ने किया देसी डांस, ठुमके देख लोग हुए बेहोश

भोजपुरी गाने पर दो लड़कियों ने किया देसी डांस, ठुमके देख लोग हुए बेहोश

आजकल आपको सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े हुए ढेरों वीडियोस देखने को मिल जाएंगे। लड़कियों से लेकर घर की महिलाएं सभी डांस में तो सबसे आगे रहती हैं। आपने भी अपने घर में यह जरूर महसूस किया होगा और ठीक उसी तरह सोशल मीडिया पर भी आजकल लड़कियों का काफी बोलबाला है। लड़कियां धीरे-धीरे अपने डांस के बेहतरीन वीडियो बनाकर काफी फेमस होती चली जा रही हैं। इसी कड़ी में दो लड़कियों ने भी अपने डांस को आजमाया है और खूब वायरल हो रही हैं। दो लड़कियों का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें आप दो लड़कियों को लाल रंग की साड़ी में साथ में डांस करते हुए देखेंगे। दोनों का डांस देखकर आप उनकी अदाओं के फैन हो जाएंगे।

भोजपुरी गाने पर लड़कियों का डांस

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि दो लड़कियों ने भोजपुरी गाने पर जमकर डांस किया है। लड़कियों ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और दोनों लड़की साड़ी में बेहद खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है। बात करें लड़की के डांस की तो लड़कियों ने भोजपुरी “चमकत तोहार नथुनिया” गाने पर जबरदस्त डांस किया है। लड़कियों ने भोजपुरी गाने पर डांस करके अपनी खूबसूरती और अदाओं से चार चांद लगा दिया है। लड़कियों के कमर के ठुमके देखकर तो आप घायल हो सकते हैं। वाकई लड़कियों की जोड़ी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है और इस वीडियो को देखकर लोग अपना खूब मनोरंजन कर रहे है।

देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Singh (@singh_nikita32)

वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। बात करें वीडियो की तो इसे इंस्टाग्राम पर @singh_nikita32 नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। दोनों लड़कियों की खूबसूरती और हॉटनेस की चर्चा काफी हो रही है और भोजपुरी गाने की फैन फॉलोइंग तो वैसे भी काफी ज्यादा है और लड़की ने इन गाने पर डांस करके और भी ज्यादा भौकाल बना दिया है।

ऐसी खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *