संतरे जैसी ड्रेस में लड़की ने किया कमरतोड़ डांस, ठुमके देख हैरान हुए यूजर्स

संतरे जैसी ड्रेस में लड़की ने किया कमरतोड़ डांस, ठुमके देख हैरान हुए यूजर्स

आजकल सोशल मीडिया पर डांस के वीडियोस काफी ज्यादा देखने को मिलते हैं। जैसे लगता है कि डांस का क्रेज तो रोज ही बढ़ता चला जा रहा है। वैसे आपको ज्यादातर लड़कियां डांस के वीडियोस बनाती हुई दिख जाएंगी और वैसे लड़कियों में तो डांस का टैलेंट बचपन से ही होता है क्योंकि लड़कियों को बचपन से ही डांस करना पसंद होता है। बड़ी होने पर अगर उन्हें सोशल मीडिया का प्लेटफार्म मिल जाए तो फिर बात ही क्या। आए दिन आप लड़कियों के डांस वीडियो देखेंगे जो आपका खूब मनोरंजन करते हैं। ऐसे में एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और इस बार वीडियो में आप लड़की को आमिर खान की फिल्म के गाने पर कमरतोड़ डांस और अपनी अदाएं बिखेरते देख सकते हैं।

लड़की ने किया बवाल डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की ने ऑरेंज रंग की ड्रेस पहनी हुए है जिसमे वह खूबसूरत नजर आ रही है। लड़की ने आमिर खान की फिल्म “ठग्स ऑफ हिंदुस्तान” के गाने “सुरैया” पर जबरदस्त डांस किया है। लड़की की खूबसूरती देखकर आप उसकी खूबसूरती से प्यार कर बैठेंगे और वाकई लड़की की हॉटनेस घायल कर देने वाली है। उससे भी ज्यादा उसके डांस और अदाओं ने लोगों के दिलों दिमाग को गुलाम बना लिया है। लड़की की शानदार धाराएं और चेहरे की हंसी देखकर तो वाकई दिल खुश हो जाएगा।

वीडियो हो रहा वायरल 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanchi Rai (@raisr.sanchi)

लड़की का जबरदस्त डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इतना शानदार डांस देख कर तो कोई भी अपना दिल हार बैठेंगे। वैसे आपको बता दें कि इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @raisr.sanchi नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। वैसे आपको इनका कमरतोड़ डांस कैसा लगा हमें कमेंट में जरूर बताइए।

इसे नहीं देखा क्या ?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *