“मेरे नसीब में तू है के नहीं” गाने पर लड़कियों ने लगाया अपने डांस का तड़का- देखें वीडियो

“मेरे नसीब में तू है के नहीं” गाने पर लड़कियों ने लगाया अपने डांस का तड़का- देखें वीडियो

सोशल मीडिया वह पिटारा है जहां आपको हुनर के ऐसे खजाने मिलेंगे। जिनमें से आप एक निकालेंगे तो आपको दूसरा और मिल जाएगा। ऐसे ही खूबसूरत खजाने से भरा सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक डांस के हुनर के वीडियो मिलेंगे। यह डांस वीडियो आपका मनोरंजन करने के साथ कभी-कभी आपको हैरान भी कर देंगे। जिस तरह से आजकल लड़कियां पुरानी गानों में अपना नया ट्रिक आजमाती हैं और उसे खूबसूरत बनाने के लिए अपने हुनर के पिटारे से कुछ ना कुछ नया तड़का लगा ही देते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें पुराने गाने पर दो लड़कियों ने अपने डांस का तड़का लगाया है और यह डांस देख दिल खुश हो जा रहा है।

लड़कियों का पुराने गाने पर नया तड़के का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दो लड़कियों ने जिस तरह से कलरफुल घागरा पहना है और सिंपल लुक बाल खुले में ही वह काफी खूबसूरत लग रही है। उन्होंने अपने डांस के हुनर के लिए पुराना गाना चुना और इस पुराने गाने पर अपने डांस हुनर का नया तड़का दिया है।आप देखेंगे दोनों लड़कियां “मेरे नसीब में तू है कि नहीं तेरे नसीब में मैं हूं कि नहीं” गाने पर कुछ नए अंदाज में डांस किया है। उनका डांस और उनका सुपर एक्सप्रेशन दोनों ही लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लड़कियों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो


इन लड़कियों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स को इनके पुराने गाने पर नया धड़का काफी पसंद आया ऊपर से उनका एक्सप्रेशन काफी कमाल था। स्माइली चेहरा उनका ऐसा दो सीधे दिल में जगह बना ले रहा है। इन लड़कियों का यह डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @Indianfamousdancer पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 6 हज़ार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और यह लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। लड़कियों का यह नया तड़का सबको पसंद आ रहा है आपको कैसा लगा यह डांस कमेंट बॉक्स में लिखें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *