ऐश्वर्या राय के गाने पर दो लड़कियों ने किया धमाकेदार डांस- वीडियो हुआ वायरल

ऐश्वर्या राय के गाने पर दो लड़कियों ने किया धमाकेदार डांस- वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। आपके मनोरंजन के लिए लोग डांस वीडियो शेयर किया करते रहते हैं। इस कड़ी में लड़कियां सबसे आगे हैं। वह अक्सर अपने नए नए स्टाइल और गानों पर डांस वीडियो शेयर किया करती हैं। कुछ तो वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है। ऐसे ही दिल खुश कर देने वाला एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है जिसमें दो लड़कियों ने अपने डांस से खूब धमाल मचा दिया है। उनका डांस देखकर मुझे काफी खुश भी है।

दो लड़कियों ने किया शानदार डांस

वायरल हो रहे हैं वीडियो में अब दो लड़कियों को देखेंगे। जिनमें से एक रेड कलर की और एक ने पिंक कलर की साड़ी पहनी है।ृँ दोनों ने ही स्लीवलेस ब्लाउज पहन रखा है। जिसमें दोनों ही काफी हॉट लग रही है। इन दो हॉट लड़कियों ने अपने डांस का धमाल दिखाया है कि यूजर्स उन्हें देखते ही रह जा रहे हैं। आप देखेंगे दोनों लड़कियों ने ऐश्वर्या राय के गाने “कभी आग लगे तो लग जावे कहीं” ना घटे से तो डट जावे पर जबरदस्त डांस किया है उन्होंने गाने के बोल के अनुसार डांस स्टेप किए हैं तो उनके चेहरे का एक्सप्रेशन भी कमाल का है। वीडियोको एक बार देखने के बाद दिल ही नहीं भरेगा।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prisma Khatiwada (@prismakhatiwada)

सोशल मीडिया पर इन दो लड़कियों का डांस वीडियो से तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे आप एक बार देखने तो आपका दिल भरने वाला नहीं है। जिस खूबसूरती से दोनों लड़कियों ने एक दूसरे से स्टेप मिलाते हुए डांस किया है। उसी खूबसूरती से उनका एक्सप्रेशन भी यूजर्स के दिलों तक पहुंच रहा है। दोनों लड़कियों का डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट @prismakhatiwada से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 12.7 के लाइक आ चुके हैं वीडियो में लड़कियों के स्माइल की खूब तारीफ हो रही है और उनकी खूबसूरती के साथ उनके एक्सप्रेशन को लाजवाब बताया गया है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *