गर्मी से परेशान होकर जान्हवी कपूर निकालने लगी कपड़े, दिखा हद से ज्यादा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

गर्मी से परेशान होकर जान्हवी कपूर निकालने लगी कपड़े, दिखा हद से ज्यादा बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

आज के समय में बॉलीवुड में ऐसी कई सारे उभरते सितारे मौजूद हैं जो कि काफी नाम कमा चुके हैं। बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के बच्चों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख कर अपना नाम बना लिया है और इसी में बहुचर्चित अभिनेत्री जान्हवी कपूर जोकि श्रीदेवी की बेटी है जिन्होंने इस समय सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है। वैसे जान्हवी कपूर ने अभी तक ज्यादा फिल्में नहीं की है लेकिन वह फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक और हॉट फिगर के लिए सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। अक्सर ही उन्हें कहीं आते-जाते स्पॉट किया जाता है और वह हमेशा ही लोगों को अपने बेहतरीन और हॉट अंदाज से घायल करती नजर आती हैं। इन दिनों भी जान्हवी कपूर का ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें जान्हवी कपूर ने फिर से अपने बेहतरीन हॉटनेस से लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं।

जान्हवी कपूर ने पहना बोल्ड ड्रेस

वायरल हो रहे वीडियो में आप फिर से जान्हवी कपूर के बेपाक और हद से ज्यादा बोल्ड फिगर को देखकर पानी पानी हो जायेंगे। दरअसल आज कल इतनी ज्यादा गर्मी पड़ रही है कि जिसका हाल इनपर भी देखने को मिला। आप वीडियो में देखंगे कि जान्हवी इवेंट में जाते समय वन पीस प्रिंटेड ड्रेस में नज़र आई। जान्हवी को काफी गर्मी हो रही थी जिसकी वजह से इनके पुरे शरीर पर पसीना ही पसीना था। पसीने कि वजह से इनका हॉट और बोल्ड फिगर साफ़ साफ़ दिखाए दे रहा है।

इस वीडियो को @filmy fame नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। सभी लोग इतने बोल्ड फिगर और खूबसूरती को देखकर वीडियो के कमेंट सेक्शन में फायर और हार्ट वाले इमोजी ड्राप कर रहे हैं।

इसे भी देखें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *