एकता कपूर ने पहना ऐसा बोल्ड ड्रेस, होना पड़ा सबके सामने शर्मिंदा- देखें वीडियो

एकता कपूर ने पहना ऐसा बोल्ड ड्रेस, होना पड़ा सबके सामने शर्मिंदा- देखें वीडियो

बॉलीवुड इंडस्ट्री में तो ऐसे बहुत सारे एक्ट्रेस यार एक्टर है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत किसी बड़े डायरेक्टर के हाथों की है। बात करें तो एकता कपूर एक ऐसी डायरेक्टर है जिन्होंने बहुत सारे कलाकारों को अपनी फिल्मों और नाटकों में काम देकर उनका पहचान बनाया। एकता कपूर तो काफी जानी-मानी डायरेक्टर है क्योंकि आजतक काफी बड़े-बड़े ब्लॉकबस्टर फिल्म वेब सीरीज या फिर नाटकों को डायरेक्ट किया है। वैसे एकता कपूर तो खुद भी काफी फैशनेबल और न्यू जनरेशन के लिए एक इंस्पिरेशन है। एकता कपूर अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उनकी बोल्ड तस्वीरें वायरल हो जाया करती हैं। आज भी एकता का एक ऐसा वीडियो गाना हुआ जिसमें वह काफी बोल्ड हॉट लुक में नजर आ रहे हैं।

एकता ने अपने बोल्ड अवतार से किया सबको हैरान

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि एकता कपूर अपने वैनिटी वैन से निकलकर बाहर आते हैं और वहां मौजूद ढेर सारे फोटोग्राफर के साथ-साथ और लोग भी एकता कपूर के हॉटनेस और बोल्डनेस को देखकर सभी लोग काफी हैरान हो जाते हैं। आप वीडियो में देखेंगे की एकता ने सिल्वर कलर की रीबॉक ड्रेस पहनी है और नीचे गाड़ी हरे रंग की पैंट पहनकर एकता काफी हॉट लग रही हैं। एकता का पहली बार इतना बोल्ड फिगर देखने को मिला है। वैसे तो हमेशा ये सोशल मीडिया पर चर्चे में रहती हैं और आज भी इनका यह अवतार लोगों के पसीने छुड़ा दे रहा है।

देखें वायरल वीडियो 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बात करें इस वीडियो को तो इसे यूट्यूब पर @filmy fame  नाम के चैनल से शेयर किया गया है। वैसे आपको एकता कपूर का यह बोल्ड और हॉट अंदाज कैसा लगा कमेंट सेक्शन में अपनी रे जरूर बताएं।

ऐसी न्यूज़ पढ़ने के लिए तुरंत यहाँ क्लिक करें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *