“पल्लू के नीचे” गाने पर दो लड़कियों ने किया बदनतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

“पल्लू के नीचे” गाने पर दो लड़कियों ने किया बदनतोड़ डांस- वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर तो आजकल डांस से जुड़े हुए ढेरों वीडियोस वायरल होते रहते हैं और आपको तो रोज ही हजारों से भी ज्यादा डांस वीडियोस देखने को मिल जाएंगे लेकिन आपने यह जरूर अनुभव किया होगा कि ज्यादातर डांस वीडियोस लड़कियों के ही होते हैं और लड़कियों को तो डांस करना बेहद ही अच्छा लगता है। अक्सर ही लड़कियां सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अपने बेहतरीन डांस वीडियो अपलोड करते रहते हैं। ऐसे ही खुद को आजमाते हुए दो लड़कियों ने भी अपने जबरदस्त डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। हैरानी की बात है कि कुछ ही दिनों में इस वीडियो को एक मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

सिंघम फिल्म के गाने पर लड़कियों ने किया डांस

वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि दो लड़कियों ने गजब का डांस किया है। उन्होंने अपने इस डांस वीडियो को डांसिंग हॉल में शूट किया है आप देख सकते हैं कि दोनों लड़कियों ने नीले रंग की घाघरा और चोली पहनी हुई है और इस ड्रेस में तो दोनों लड़कियां बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। ऊपर से उन्होंने “राउडी राठौर” फिल्म के गाने “पल्लू के नीचे छुपा के रखा है उठा दूं तो हंगामा हो” पर जबरदस्त डांस किया है। बिल्कुल इस गाने के ही हुक स्टेप की तरह लड़कियों ने भी डांस स्टेप्स किया है और फिर एक एक्सप्रेशन के साथ-साथ अपने ठुमके लटके झटके से तो लड़कियों ने बिजलियां गिरा दी है। ऊपर इतनी खूबसूरत और हॉट होने के साथ-साथ लड़कियों ने इस गाने में जान डाल दी है।

यहां देखें वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amy Aela (@amyaela)

यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, बात करें इस वीडियो की इंस्टाग्राम अकाउंट @amyaela पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को तेरा लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है मात्र 10 सेकेंड के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हो और कमेंट सेक्शन में तो कमेंट की बौछार आ गई है। वैसे आपको लड़कियों का डांस वीडियो कैसा लगा हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

हॉट डांस देखने के लिए यहाँ क्लिक करें

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *