साड़ी में ईशा गुप्ता ने अपने हॉट अंदाज से लाई क़यामत, देख मदहोश हुए यूजर्स- देखें वीडियो

साड़ी में ईशा गुप्ता ने अपने हॉट अंदाज से लाई क़यामत, देख मदहोश हुए यूजर्स- देखें वीडियो

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा हैं। जिन्होंने कम ही फिल्मों में काम किया है लेकिन अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों पर खूब राज किया है। ईशा गुप्ता बॉलीवुड इंडस्ट्रीज की सुपर बोल्ड एक्ट्रेस हैं। वह अपने हॉट अंदाज और सेक्सी लुक्स की वजह से सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा मशहूर रहती हैं ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज “आश्रम” को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इससे जुड़े कई अपडेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ईशा गुप्ता इन दिनों अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं। इनकी हॉट तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल हो रही है। इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे यह साड़ी में हॉट अंदाज में नज़र आ रही हैं।

साड़ी में नज़र आयी ईशा गुप्ता 

ईशा गुप्ता जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे आप इन्हे साड़ी में देख सकते हैं। दरअसल लोगों को अपनी आँखों पर यकीन इसलिए नहीं हो रहा है क्यूंकि जो एक्ट्रेस बिकिनी से लेकर बोल्ड ड्रेस में नजर आती थी वह साड़ी जैसे ड्रेस में नजर आ गई। ईशा का यह अवतार उनके फैंस को खूब लुभा रहा है। वही आप देख पाएंगे कि ईशा गुप्ता सिंपल साड़ी के साथ हैवी इयररिंग्स को मैच करते हुए अपने साड़ी लुक से आप सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। ईशा इतनी हॉट लग रही हैं कि इनके फंस इनके हॉट अंदाज और सुंदरता को देखकर मदहोश हो जा रहे हैं।

देखिये वायरल वीडियो 

ईशा गुप्ता का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy film नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो में ईशा गुप्ता ने सबका दिल जीत लिया है जिसे लाखों से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने पसंद करने के साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। वैसे आपको ईशा गुप्ता का यह अंदाज कैसा लगा कमेंट में बताएं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *