नेहा शर्मा ने फिर अपने हॉट जिम लुक में लगाई सोशल मीडिया पर आग- वीडियो वायरल

नेहा शर्मा ने फिर अपने हॉट जिम लुक में लगाई सोशल मीडिया पर आग- वीडियो वायरल

बॉलीवुड में तो अभिनेत्रियों को हमेशा फिट रहना पड़ता है। अगर आप फिट नहीं है तो आप ज्यादा दिन तक बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम नहीं कर सकते। सभी अपने आप को फिट रखने के लिए जिम जरूर जाते हैं। अक्सर ही एक्ट्रेस जिम जाते हुए या फिर आते हुए स्पॉट की जाती है और एक्ट्रेस तो जिम में भी काफी हॉट लुक में जाती हैं, जिसे देखकर हमारा दिल भी पानी पानी हो जाता है। इन दिनों भी एक एक्ट्रेस का ही ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल वह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि नेहा शर्मा है। इन्हें भला कौन नहीं जानता होगा और इनका तो अक्सर ही जिम में हॉट वर्कआउट या फिर जिम आउटफिट में हॉट लुक वायरल होता रहता है और इन दिनों में एक ऐसा ही वीडियो तहलका मचाए हुए है।

नेहा शर्मा का जिम हॉट लुक वायरल

आपको तो पता ही है कि नेहा शर्मा अपने बॉडी फिगर के लिए कितनी कॉन्शियस है। अक्सर ही नेहा का जिम वर्क आउट वीडियो वायरल हो जाता है। वह अक्सर ही अपने बहन के साथ जिम में वर्कआउट करती है लेकिन हाल फिलहाल में उनका जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह अकेली ही जिम से आती हुई नजर आ रही है। उन्हें जिम के बाहर स्पॉट किया गया है और उनका लुक लोगों के दिलों की गर्मी बढ़ा दे रहा है। नेहा जिम आउटफिट में नजर आ रही है उन्होंने मेहरून कलर की जिम ड्रेस पहनी हुई है और ऊपर से वाइट रंग का जैकेट पहना हुआ है। इस पूरे आउटफिट में वह काफी हॉट और बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।

देखें हॉट लुक वीडियो

यह वीडियो 2 दिन पहले का ही है और सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। अक्सर ही नेहा शर्मा के वीडियो तो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं और जिम वर्कआउट करते समय तो नेहा शर्मा के हजारों वीडियो वायरल हो चुके होंगे उन्हीं में से एक यह वीडियो सोशल मीडिया की गर्मी बढ़ा दे रहा है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *