बॉडीकॉन ड्रेस में ईशा गुप्ता का बोल्ड फिगर आया सामने, इतनी टाइट ड्रेस में हॉट रूप देख लोग हुए मदहोश- वीडियो वायरल

बॉडीकॉन ड्रेस में ईशा गुप्ता का बोल्ड फिगर आया सामने, इतनी टाइट ड्रेस में हॉट रूप देख लोग हुए मदहोश- वीडियो वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में आम जनता तो मशहूर होने के लिए अपने वीडियोज और फोटो शेयर किया करते हैं लेकिन बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी इस दुनिया में काफी करते हैं। काफी कम वक्त में ज्यादा मशहूर हो जाते हैं इसीलिए सिनेस्टार भी इसी से जुड़े रहते हैं। कोई छोटा फंक्शन हो या बड़ा अगर उससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर आए तो वह वायरल होने में समय नहीं लगता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला ईशा गुप्ता का जिन के फैंस ने सबको हैरान कर दिया।

ईशा गुप्ता का टाइट ड्रेस लुक

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है जिसमें ईशा गुप्ता ने अपने आप लोग से अपने चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। वीडियो में आप देख सकते हैं ईशा गुप्ता ने अपने हॉट लुक से अपने चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। वैसे भी ईशा अपने हाॅट लुक के लिए काफी ज्यादा मशहूर है। इन्हीं की कुछ ही समय पहले आई फिल्म आश्रम थी। जिसमें उन्होंने अपने हॉट से सबको चौंका दिया था। इस वीडियो में आप देख सकते हैं ईशा गुप्ता ने ब्लू कलर का बेहद ही इवनिंग गाउन पहन रखा है। उनके इस बॉडीकॉन ड्रेस में सबका दिल चुरा ले रहा है।

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी चर्चाएं लोग जोरों शोरों से कर रहे हैं। दरअसल ईशा का बेहद ही हॉट लुक से सभी वाकिफ है ऐसे में इनके इस बॉडीकॉन ड्रेस में सबका दिल ही जीत लिया है। खूबसूरत सी दिखने वाली ईशा का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। जिसे 13k व्यूज आ चुके हैं और इस पर लोग अपने लाइक के साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं जोरों शोरों से दे रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *