फिल्म न मिलने पर घर में रहते रहते सोनाक्षी सिन्हा हो गयी हैं इतनी मोटी लेकिन और भी बोल्ड- देखें हॉट रूप

फिल्म न मिलने पर घर में रहते रहते सोनाक्षी सिन्हा हो गयी हैं इतनी मोटी लेकिन और भी बोल्ड- देखें हॉट रूप

सोशल मीडिया की दुनिया में फिल्मी सितारों के वीडियो और फोटो जबरदस्त रूप से कारण होते हैं। दरअसल इन स्टार के बारे में उनके फैंस हर वक्त उनके अपडेट को जानने की इच्छा बनाए रखते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया उनके इस अपडेट के लिए एक अच्छा माध्यम बन जाता है। एक से बढ़कर एक जाने वाले अपने अपने डाल के हर एक मोमेंट पर ध्यान रखते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का एक वीडियो वायरल हुआ। जिसमें उनके चाहने वाले उन्हें देखते ही रह गए हैं।

रेड बॉडीकॉन ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा ने बिखेरे जलवे

वायरल हो रही है वीडियो में आप देख सकते हैं सोनाक्षी सिन्हा लैक्मे फैशन वीक में पहुंची हुई है। जहां उन्होंने रेड कलर का बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखा है। वन साइड कट इस ड्रेस में सोनाक्षी सिन्हा बेहद ही हॉट लग रही हैं। लैक्मे प्रोडक्ट्स को यूज कर हुई सोनाक्षी सिन्हा जब रैंप पर चलती हो तो उनके चाहने वालों की धड़कनें बढ़ जाती है। आप देख सकते हैं रैंप वॉक करते हुए उनके चेहरे की स्माइल और कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स को दिखाते हुए उनका खूबसूरत सा पोज देना बेताब कर रहा है। उनके चाहने वालों को पसंद आ रहा है। हॉट ड्रेस में हैं चेहरे की मुस्कान और खुले बाल खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का यह हॉट वीडियो छा गया है जिसमें उनके फिगर और उनके फैशन सेंस की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे। खूबसूरती लाजवाब है तो उन्होंने जब अपने हॉट पोज से धड़कने बढ़ाई है तो यूजर्स भी उनके वीडियो को देखकर देखते ही रह जा रहे हैं। आप देख सकते हैं उनका वीडियो देखकर उनके चाहने वाले भी काफी खुश हैं। ऐसे में वह वीडियो को काफी तेजी से लाइक भी कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी देते हुए सोनाक्षी सिन्हा की खूबसूरती पर दिल हारने की बात भी कह रहे हैं।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *