जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट जिम आउटफिट में लगाई आग, दिखा बेहद हॉट रूप- वीडियो वायरल

जॉर्जिया एंड्रियानी ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट जिम आउटफिट में लगाई आग, दिखा बेहद हॉट रूप- वीडियो वायरल

एक्ट्रेस और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी होती है। दरअसल ऐसी एक्ट्रेस है जो अपनी फिटनेस को लेकर बेहद ज्यादा सजक है और इस मामले में वह कोई भी कंप्रोमाइज नहीं करती है। उनका फिटनेस उनका हॉट लुक देखकर ही आप अंदाजा लगा लेंगे। उनके फैशन सेंस की अगर बात की जाए तो फैशन सेंस पर लोग चर्चाएं करते रहते है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जॉर्जिया अक्सर अपने वीडियोज और फोटो शेयर करती है। वह अपने प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक के वीडियो शेयर करती हैं। अक्सर उन्हें अरबाज खान के साथ स्पॉट किया जाता है। जॉर्जिया एंड्रियानी अरबाज खान को डेट कर रही है और उनके साथ रिलेशनशिप में है। दोनों ही साथ में बेहद ही खूबसूरत लगते है।

जॉर्जिया एंड्रियानी का बोल्ड रूप

जॉर्जिया का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके आउटफिट ने उनके चाहने वालों की धड़कन को बढ़ा दिया है। ब्लैक कलर के जिम आउटफिट में देखा गया जिसमें वह बेहद ही गॉर्जियस लग रही थी। वीडियो में आप देख सकते है पैपराजी जब उन्हें स्पॉट करते है तो उस दौरान व पोज देते हुए भी नजर आई।

ब्लैक कलर का यह जिम आउटफिट लोगों की धड़कनों को बढ़ाने के लिए ही काफी है लेकिन खूबसूरती उनकी सोने पर सुहागा हो जा रही है, जिसे देखते ही आपके भी दिल की धड़कन बढ़ जाएगी। उनका यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा गया है। इस वीडियो पर 3.3k व्यूज आए है लोग लाइक करने के साथ ही जॉर्जिया के हॉटनेस और फैशन सेंस की तारीफ कर रहे है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *