अरबाज खान से मिलने के लिए जॉर्जिया एंड्रियानी ने टाइट कपड़ों में दिखाया बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

अरबाज खान से मिलने के लिए जॉर्जिया एंड्रियानी ने टाइट कपड़ों में दिखाया बोल्ड फिगर- वीडियो वायरल

एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी अपने हॉट लुक के लिए ज्यादा मशहूर हो चुकी हैं। जॉर्जिया अरबाज खान की गर्लफ्रेंड भी हैं दोनों को अक्सर साथ देखा गया है। दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक के बाद अरबाज खान अपने इस विदेशी गर्लफ्रेंड के साथ ज्यादा नजर आते हैं। उनकी यह विदेशी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल भी हैं। जिनका लुक बेहद हॉट और बोल्ड है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जॉर्जिया एंड्रियानी अक्सर अपने वीडियो और फोटो शेयर किया करती हैं। हाल ही में कुछ समय पहले उन्होंने अपना बर्थडे मनाया था जिस दौरान आप इनके बेहद सेक्सी अंदाज को देख पाए होंगे।

जॉर्जिया एंड्रियानी का दिखा बोल्ड फिगर

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जॉर्जिया एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह बेहद ही हॉट और बोल्ड आ रही है। यह हॉट लुक उनके चाहने वालों धड़कनों को बढ़ा दे रही हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे इस एक्ट्रेस ने ब्लैक जींस पहन रखा है और उस पर टाइट टीशर्ट पहना है। हॉट लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बाल को खुले रखे हैं और चेहरे पर खूबसूरत मुस्कान हैं। उनके फिटनेस भी काफी कमाल की है। अपने फिटनेस अपने हॉटनेस और बोल्डनेस की वजह से अपने चाहने वालों के दिलों में एक खास जगह बना ली है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव करने वाली एक्ट्रेस अक्सर अपने हॉटनेस का तड़का लगाती रहती है। सोशल मीडिया की दुनिया में लगाती रहती है जिससे उनके चाहने वालों की धड़कन एक बड़ी भी रहती हैं और उन्हें इनके ऐसे वीडियो फोटो का बेसब्री से इंतजार में रहता है।फिलहाल इस एक्ट्रेस का यह हॉट लुक यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर देखा जा सकता है। इस वीडियो को 3.2 कk व्यूज आ चुके हैं और उस वीडियो पर लाइक के साथ जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं ।एक्ट्रेस के इस से*क्सी अंदाज का उनके चाहने वालों को बेसब्री से इंतजार भी रहता है।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *